सफाई एनजीओ को नप मुख्य पार्षद की चेतावनी- "आज ही करें सफाई मित्रों का भुगतान वरना .."

नगर के जितने जलजमाव के प्रभावित स्थान हैं उन्हें चिह्नित कर उनका प्राक्कलन तैयार कर लिया गया है और बोर्ड के प्रस्ताव के माध्यम से उन योजनाओं को नगर विकास विभाग को भेजा जाएगा ताकि आगे का कार्य नगर विकास कर सके. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नगर परिषद कार्यालय में बैठक के दौरान मुख्य पार्षद का सख्त निर्देश
- जल जमाव से निजात के लिए भी बनाई गई आवश्यक रणनीति


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सफाई कर्मियों का लंबित भुगतान अगर शनिवार तक नहीं किया गया तो मामले में सफाई एनजीओ के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी. यह कहना है नगर परिषद की मुख्य पार्षद कमरून निशा का. उन्होंने कहा कि आगामी मानसून को देखते हुए नगर निकाय क्षेत्रों में जलजमाव पर प्रभावी नियंत्रण बहाल करने की कार्ययोजना बनाई गई है.

इन दोनों विषयों पर आयोजित बैठक में मुख्य पार्षद ने कहा कि जलजमाव से निजात के लिए आवश्यक कार्रवाई हेतु नगर विकास द्वारा दिए गए पत्र के आलोक मे नगर परिषद कार्यालय मे एक बैठक की गयी जिसमे नगर के जितने जलजमाव के प्रभावित स्थान हैं उन्हें चिह्नित कर उनका प्राक्कलन तैयार कर लिया गया है और बोर्ड के प्रस्ताव के माध्यम से उन योजनाओं को नगर विकास विभाग को भेजा जाएगा ताकि आगे का कार्य नगर विकास कर सके. 

आज बैठक मे सफाई व्यस्था पर भी चर्चा हुई सफाई कर्मचारियों के भुगतान मे देरी के चलते हड़ताल पर जाने से नगर की सफाई व्यवस्था चरमरा गयी है. मुख्य पार्षद ने कार्यपालक पदाधिकारी को निर्देशित किया की शनिवार तक सभी सफाई कर्मियों का भुगतान सुनिश्चित करे. अन्यथा एजेंसी पर कार्रवाई सुनिश्चित करें और सफाई मित्रों से अनुरोध किया कि आपका नगर है. आप फिर से इसकी सफाई व्यवस्था बहाल करे.






Post a Comment

0 Comments