भीड़भाड़ वाले इलाके से बरामद हुआ युवक का शव, परिजन जता रहे हत्या की आशंका ..

दबी जुबान से कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि युवक नशे का आदी था और जिस जगह पर उसकी मृत्यु हुई है वहां नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है. ऐसे में हो सकता है कि अत्यधिक नशा करने के कारण उसकी मौत हो गई हो.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी
- हत्या या दुर्घटना विभिन्न बिंदुओं पर जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के जमुना चौक के समीप एक खंडहर नुमा मकान से एक युवक का शव बरामद किया गया है. सड़क से गुजर रहे लोगों ने दुर्गन्ध आने पर अंदर जा कर देखा तो शव पड़ा हुआ पाया गया. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की मृत्यु दो दिन पूर्व ही हो गई है. इस घटना के बाद मृतक के परिजन जहां हत्या का आरोप लगा रहे हैं वहीं, कुछ लोग यह भी मान रहे हैं कि नशे की लत के कारण युवक की जान चली गई है. फिलहाल पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच शुरु कर चुकी है.

युवक की पहचान अंबेडकर नगर, सोहनी पट्टी के निवासी स्वर्गीय घनश्याम प्रसाद के पुत्र अखिलेश कुमार के रूप में हुई है. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक युवक बक्सर से बाहर रहता था. हाल ही में वह लौटा था. इसी बीच दो दिनों से वह गायब था. तब तक उसका शव बरामद होने की बात सामने आई. हालांकि दबी जुबान से कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि युवक नशे का आदी था और जिस जगह पर उसकी मृत्यु हुई है वहां नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है. ऐसे में हो सकता है कि अत्यधिक नशा करने के कारण उसकी मौत हो गई हो.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
संजय कुमार सिन्हा
थानाध्यक्ष, नगर थाना






Post a Comment

0 Comments