इंस्टाग्राम पर पटना के लड़के से दोस्ती के बाद घर से निकली नागपुर निवासी लड़की बक्सर से बरामद ..

दोस्ती इंस्टाग्राम पर पटना निवासी साहुल कुमार नाम के एक लड़के से हो गई थी. बाद में दोनों के बीच बातचीत होने लगी एवं समय के साथ उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई. इसी बीच लड़की अपने परिजनों से बिना-बताए युवक के पास रहने के लिए पटना के लिए निकल पड़ी.





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- घर वालों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
- रेलवे सुरक्षा बल के सहयोग से हुई बरामदगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इंटरनेट मीडिया की लत ने युवाओं के जीवन पर गहरा प्रभाव डाला है. युवा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स के द्वारा अपना मनोरंजन करते-करते कब गलत रास्ते पर चले जाते हैं इसका अंदाजा उन्हें भी नहीं होता. ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र के नागपुर निवासी एक लड़की के साथ. महज 15 वर्ष की उम्र में वह इंस्टाग्राम पर मिले एक युवक की दोस्ती में ऐसी पड़ी कि वह उसके लिए घर बार छोड़कर बिहार के पटना के लिए निकल पड़ी. 

उधर लड़की को घर पर ना पाकर हैरान-परेशान घर वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इसी बीच बक्सर के रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार तथा उनकी टीम के सहयोग से उसे बक्सर रेलवे स्टेशन पर सिकंदराबाद एक्सप्रेस से बरामद कर लिया गया, जिसे बाद में रेलवे चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के नागपुर निवासी एक 15 वर्षीय लड़की रीमा(काल्पनिक नाम) की दोस्ती इंस्टाग्राम पर पटना निवासी साहुल कुमार नाम के एक लड़के से हो गई थी. बाद में दोनों के बीच बातचीत होने लगी एवं समय के साथ उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई. इसी बीच लड़की अपने परिजनों से बिना-बताए युवक के पास रहने के लिए पटना के लिए निकल पड़ी. 

परिजनों के द्वारा ढूंढने पर जब वह नहीं मिली तो गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके आधार पर पुलिस उसे ढूंढ रही थी. इसी क्रम में रेलवे सुरक्षा बल को भी इस बात की सूचना में और उसे बरामद कर लिया गया. प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि टीम में उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल एवं सहायक उप निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह शामिल थे.






Post a Comment

0 Comments