लो वोल्टेज तथा पावर कट की समस्या से जूझ रहे उपभोक्ताओं ने कार्यपालक अभियंता को लिखा पत्र ..

बताया है कि लगभग तीन महीने से उनके गांव में लो वोल्टेज एवं पावर कट की समस्या बनी हुई है पूरे गांव में इंसुलेटेड वायर भी नहीं है जिसके कारण दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. ऐसे में जल्द से जल्द इस समस्या को दूर किया जाए.
समस्या बताते उपभोक्ता




..





-गर्मी के मौसम के साथ ही कई इलाकों में शुरु हो गई है समस्या
-औद्योगिक फीडर में लगभग  हर रात 9:00 बजे से 1:00 तक होता है पावर कट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भीषण गर्मी के बीच लो वोल्टेज तथा पावर कट की समस्या से जूझ रहे जिला मुख्यालय के समीप स्थित गुरदास मठिया गांव के उपभोक्ताओं ने विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता को पत्र लिखकर इस समस्या को दूर करने का आग्रह किया है.

स्थानीय निवासी विजय पांडेय, चंदन पांडेय, सुजीत पांडेय, मंजू देवी, रामलाल सिंह, नैना देवी, रीना देवी, प्रदीप सिंह समेत दो दर्जन से ज्यादा उपभोक्ताओं ने कार्यपालक अभियंता को लिखें अपने पत्र में बताया है कि लगभग तीन महीने से उनके गांव में लो वोल्टेज एवं पावर कट की समस्या बनी हुई है पूरे गांव में इंसुलेटेड वायर भी नहीं है जिसके कारण दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. ऐसे में जल्द से जल्द इस समस्या को दूर किया जाए.

इसके साथ ही शिवपुरी इलाके के निवासी के के ओझा बताते हैं कि औद्योगिक फीडर से उनके इलाके में की जाने वाली पावर सप्लाई रात को ही बाधित हो जाती है. हर रात लगभग 9:00 बजे से 1:00 बजे तक पावर कट होता है. कभी-कभी तो बिना सूचना के दिन में भी पावर कट के कारण भीषण गर्मी में जीना मुश्किल हो जा रहा है.

कहते हैं अधिकारी :
उपभोक्ताओं की समस्या को दूर करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा. पत्र पत्र प्राप्त होते ही उसका अवलोकन करते हुए जल्द से जल्द लोगों को इस समस्या से निजात दिलाई जाएगी.
तेज प्रताप सिंह
कार्यपालक अभियंता, 
साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, बक्सर






Post a Comment

0 Comments