वीडियो : बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान पोषित आतंकवादी संगठनों का पुतला ..

कहा कि इस तरह के आतंकी हमले कतई बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. पुतला दहन के पश्चात जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को एक पत्र प्रेषित किया गया जिसमें उनसे आगरा किया गया कि इस तरह के आतंकी संगठनों पर कठोर कार्रवाई की जाए.




..




-राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर खतौली मैदान के समीप हुआ पुतला दहन
-कार्यक्रम में शामिल रहे बजरंग दल के तमाम कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जम्मू-कश्मीर में शिव खोड़ी से माता वैष्णों देवी कटरा जाते समय 9 जून को हिन्दू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर आतंकी हमले को लेकर बक्सर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर कथकौली मैदान के समीप पाकिस्तान पोषित आतंकवादी संगठनों का पुतला दहन किया और कहा कि इस तरह के आतंकी हमले कतई बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. पुतला दहन के पश्चात जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को एक पत्र प्रेषित किया गया जिसमें उनसे आगरा किया गया कि इस तरह के आतंकी संगठनों पर कठोर कार्रवाई की जाए.

पुतला दहन के बाद वक्ताओं ने बताया कि पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जेहादी आतंकवादियों ने 9 जून को कायराना हमला किया जिसमें 10 निर्दोष हिन्दू तीर्थयात्री मारे गए, संपूर्ण देशवासियों को स्तब्ध करने वाली घटना है इस क्रूरतम दुष्कृत्य से पूरा देश आहत है और तीव्र आक्रोश में है. इसी आक्रोश को प्रदर्शित करने के लिए आज पुतला दहन किया गया.

वक्ताओं ने कहा कि जम्मू-कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है, धारा-370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है, लेकिन लगता है कि उग्रवादियों का मनोबल अभी भी कम नहीं हुआ है, हिन्दूओं को चिन्हित करके उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ी है इन सबके पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है. देश के नई सरकार के शपथ के समय इस प्रकार का दुस्साहसिक कृत्य करके इस्लामी आतंकवादियों ने देश के संप्रभुताको चुनौती दी है.

राष्ट्रपति को प्रेषित पत्र में बजरंग दल इस कायराना हमले की कृत्य की तीव्र निंदा करते हुए निवेदन किया कि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने का केंद्र सरकार को निर्देश दें ताकि इस प्रकार के तत्वों को संरक्षण देने वाले आतंरिक व विदेशी तत्वों का भी कठोरता से समुचित इलाज हो.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments