डॉ दिलशाद को दुबई में मिला दादा साहब फाल्के आइकॉन अवार्ड ..

डॉ दिलशाद आलम को दुबई में आयोजित एक कार्यक्रम में दादा साहब फाल्के आईकॉन अवार्ड नवाजा गया है. यह पुरस्कार उन्हें राजस्थान के उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा और दुबई के किंग शेख मोहम्मद बिन रशीद मकतूम ने संयुक्त रूप से दिया.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- दुबई के किंग तथा राजस्थान के उपमुख्यमंत्री ने संयुक्त रूप से किया सम्मानित
- चिकित्सा और समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर मिला सम्मान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रसिद्ध समाज सेवी तथा साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक एवं मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम को दुबई में आयोजित एक कार्यक्रम में दादा साहब फाल्के आईकॉन अवार्ड नवाजा गया है. यह पुरस्कार उन्हें राजस्थान के उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा और दुबई के किंग शेख मोहम्मद बिन रशीद मकतूम ने संयुक्त रूप से दिया.

डॉ दिलशाद आलम को सामाजिक न्याय और सामाजिक कार्य तथा चिकित्सकीय कार्यों में लगातार बेहतर प्रदर्शन करने पर यह पुरस्कार दिया गया. मौके पर उन्होंने मां के नाम पर गाना भी गाया जिसे सुनने के बाद खचाखच भरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. 

इस ऐतिहासिक पल को देखने और सुनने के लिए दुबई के हजारों लोग मौजूद थे. ऐतिहासिक दादा साहब फाल्के आइकॉन अवार्ड कार्यक्रम में भारत की नामी हस्तियां भी शामिल थी. जिनमें उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, जैकी श्रॉफ, चेतन भट्ट, रितिक रोशन, सुनील ग्रोवर मीनाक्षी, मनराज चोपड़ा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फराह खान नगमा खान, कल्याण जाना फॉक्स के मनीष कटनावाडे, राखी सावंत, डॉ नीलम पहाड़िया,  ताहिल खान, संगीता बिजलानी आदि प्रमुख थे. मौके पर सलमान खान के ओके बॉडीगार्ड शेरा भी अपने बेटे के साथ पहुंचे हुए थे. 


कार्यक्रम में बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट इशा मालविका को बेस्ट आईकॉन दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया गया. उनके टीवी शो के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का यह खिताब मिला. रुकसिना को बेस्ट क्रिएटिव डायरेक्टर का अवार्ड जबकि अली जफर और शाहरुख खान को बेस्ट फिल्म का अवार्ड दिया गया. नील भट्ट को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया मधुरिमा तुली को भी अवार्ड मिला.

बता दें कि यह पुरस्कार समारोह दादा साहब फाल्के के नाम पर बनाई गई एनजीओ के द्वारा हर वर्ष दिया जाता है. इसमें विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले लोगों को पुरस्कृत किया जाता है इस बार यह सम्मान समारोह दुबई के दियारा स्थित अल मुकार्रबात के पास होटल ब्रिस्टल में आयोजित किया गया था, जिसमें इस बार डॉ दिलशाद आलम का भी चयन हुआ था. डॉ दिलशाद को यह उपलब्धि मिलने पर बक्सर में डॉ सीएम सिंह, डॉ शैलेश राय, डॉ वीके सिंह, डॉ उज्जवल, रमेश जी आजाद, रोहित कुमार के साथ-साथ कई चिकित्सकों एवं सामाजिक लोगों ने बधाई दी है. इसके साथ ही उन्हें विभिन्न सोशल साइट्स पर भी लगातार बधाइयां मिल रही है.






Post a Comment

0 Comments