बक्सर के युवक की दुबई में हुई मौत ..

परिजन अब कंपनी के लोगों से संपर्क कर शव को भारत मंगाने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं. काजीपुर मुखिया इम्तियाज अंसारी ने कंपनी के अधिकारियों से शव को जल्द से जल्द बक्सर भेजे जाने तथा स्वजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग की है.



..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- सिमरी के काजीपुर गांव निवासी हैं मृतक
- एक वर्ष पूर्व दुबई गए थे, शटरिंग कारपेंटर का कर रहे थे काम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दुबई की एक कंपनी में कारपेंटर का कार्य कर रहे सिमरी के काजीपुर गांव निवासी एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. इस बात की सूचना जैसे ही परिजनों को मिला उनके बीच कोहराम मच गया. परिजन अब कंपनी के लोगों से संपर्क कर शव को भारत मंगाने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं. काजीपुर मुखिया इम्तियाज अंसारी ने कंपनी के अधिकारियों से शव को जल्द से जल्द बक्सर भेजे जाने तथा स्वजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग की है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी प्रखंड के काजीपुर गांव निवासी महेंद्र सिंह के 41 वर्ष के पुत्र मनोज सिंह 1 वर्ष पूर्व दुबई गए थे दुबई जब लाली में वह अल बस्ती कंपनी में शटरिंग कारपेंटर का कार्य करते थे 24 जून को तेज बुखार के कारण उनकी मृत्यु हो गई मृत्यु की सूचना के बाद पत्नी संगीता के साथ-साथ 16 वर्षीय पुत्री निधि कुमारी और 13 वर्ष के पुत्र सूरज कुमार सिंह का रो-रो कर बुरा हाल है. जिसे सुनकर वहां पहुंचने वाले लोगों की आंखें भी नम हो जा रही है.






Post a Comment

0 Comments