पत्रकार पर मुकदमा मामले में एसपी से मिला संघ का शिष्टमंडल ..

सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसका विरोध करते हुए शिष्टमंडल ने एसपी से इस पूरे मामले की अपने स्तर से जांच करा कर प्राथमिकी को निरस्त करने की मांग की. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- मामले की जांच कराते हुए निरस्त करने की उठाई मांग
- एसपी ने भी दिया जांच कर मामले में कार्रवाई का आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पत्रकार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किए जाने के विरोध में बुधवार को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का शिष्टमंडल पुलिस कप्तान मनीष कुमार से मिला. मामले की निष्पक्ष जांच कराते हुए न्याय देने की मांग उठाई गई. इस दौरान श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष डॉ शशांक शेखर के नेतृत्व में पत्रकारों के शिष्टमंडल ने पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंप यह बताया कि पत्रकार गुलशन सिंह के विरुद्ध गत 18 मई को गंगा पुल पोस्ट के प्रभारी सन्तोष कुमार द्वारा सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसका विरोध करते हुए शिष्टमंडल ने एसपी से इस पूरे मामले की अपने स्तर से जांच करा कर प्राथमिकी को निरस्त करने की मांग की. 

शिष्टमंडल में संघ के महासचिव आलोक कुमार, उपाध्यक्ष उमेश पान्डेय, सचिव चंद्रकांत "निराला", कोषाध्यक्ष राजकुमार ठाकुर, प्रतिमा भारद्वाज, विश्वम्भर मिश्र, विकास विद्यार्थी आदि प्रमुख रूप से शामिल थे. वही ज्ञापन सौंपने के बाद श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष डॉ शशांक शेखर ने कहा कि पत्रकार को मुकदमे में फंसाए जाने की बात प्रमुखता से एसपी के समक्ष उठाई गई, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने यह आश्वासन दिया कि थानाध्यक्ष को बुलाकर इस पूरे मामले की जांच करा कर कार्यवाई की जाएगी.






Post a Comment

0 Comments