पति ने पत्नी को गंगा नदी में फेंका, मछुआरों ने बचाया ..

घटनास्थल उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. ऐसे में यूपी पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. खबर लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है वहीं महिला का पति घटना के बाद से ही फरार है.




..





- जनेश्वर मिश्र पुल से पति ने पत्नी को गंगा में फेंका
- पति पत्नी के बीच चल रही थी अनबन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र निवासी एक पति के द्वारा अपनी पत्नी को गंगा नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. हालांकि महिला को स्थानीय मछुआरों के द्वारा बचा लिया गया और फिर महिला ने अपने मायके वालों को इस बात की सूचना दी. घटनास्थल उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. ऐसे में यूपी पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. खबर लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है वहीं महिला का पति घटना के बाद से ही फरार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र निवासी दीनानाथ सिंह की पुत्री सावित्री की शादी छह माह पूर्व डुमरांव थाना क्षेत्र निवासी छोटेलाल यादव के साथ हुई थी. छोटेलाल ट्रक ड्राईवर हैं. वह अपने पत्नी को बाइक से लेकर उसके मायके जा रहा था. बिहार और यूपी को जोड़ने वाले जनेश्वर मिश्र सेतु (बयासी पुल) पर उसने बाइक खड़ी कर दी और अपनी पत्नी को किसी तरह से पुल के किनारे ले गया और उसे धक्का दे दिया. 


पत्नी गंगा नदी में जा गिरी लेकिन गंगा नदी में मछली मार रहे मछुआरों की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने उसे बचा लिया. बाद में महिला ने अपने मायके वालों को सूचना दी. महिला ने मछुआरों को बताया कि उसकी अपनी पत्नी के साथ अनबन चल रही थी, जिस वजह से पति ने इस तरह का कृत्य किया.






Post a Comment

0 Comments