राजपुर अंचल कार्यालय में हंगामा : बीडीसी पर सीओ का हाथ मरोड़ने का आरोप, बीडीसी ने कहा - मुझे चप्पलों से पीटा ..

महिला अंचलाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार और हाथापाई करने का आरोप लगा. मामले में राजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इसी बीच पंचायत समिति सदस्य का भी बयान आया और उन्होंने कहा कि अंचलाधिकारी ने बेमतलब उनका कॉलर पकड़ा और चप्पल निकाल कर उनको पीटा. 




..




- गुरुवार की शाम जमकर हुआ हंगामा
- पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि पर भी आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर अंचल में गुरुवार की शाम जमकर हंगामा हुआ, जिसमें बारुपुर पंचायत समिति सदस्य पर महिला अंचलाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार और हाथापाई करने का आरोप लगा. मामले में राजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इसी बीच पंचायत समिति सदस्य का भी बयान आया और उन्होंने कहा कि अंचलाधिकारी ने बेमतलब उनका कॉलर पकड़ा और चप्पल निकाल कर उनको पीटा. साथ ही पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि ने साजिश के तहत उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

मामला गुरुवार का है जब राजपुर की अंचलाधिकारी शोभा कुमारी जिला मुख्यालय से लौट के बाद शाम तकरीबन 4:00 बजे पंचायत में आम लोगों की समस्याएं सुन रही थी. इसी बीच बारुपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य अलीशेर शाह उनके कार्यालय कक्ष में घुसे और फिर हंगामा होने. अंचलाधिकारी का यह आरोप था कि जब वह सीढ़ियों से आ रही थी तब अली शेर शाह ने आपत्तिजनक टिप्पणी की तथा बाद में कार्यालय कक्ष में घुसकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनके साथ हाथापाई भी की तथा उनका हाथ तक मरोड़ दिया. बाद में उन्होंने मामले की शिकायत थाने में की जहां पंचायत स्तरीय तमाम जनप्रतिनिधि भी पहुंचे और काफी देर तक यह प्रयास किया कि जनप्रतिनिधि और अधिकारी के बीच सुलह हो जाए लेकिन बात नहीं बनी.

उधर अली शेरशाह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अंचलाधिकारी का आरोप बिलकुल झूठा है. उन्होंने उल्टे अली शेर शाह के साथ ही अभद्रता की. कॉलर पकड़ा और चप्पल निकाल कर पीटा भी. वह महिला होने का फायदा उठा रही हैं. साथ ही पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि मनोज यादव के बहकावे में आकर प्राथमिकी भी दर्ज करा दी. उनका कसूर केवल इतना था कि उन्होंने अधिकारी से आग्रह किया कि अपना कोई कार्य लेकर पहुंचे बुजुर्ग के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए. बहरहाल यह मामला राजपुर अंचल में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

कहते हैं अधिकारी :
अंचल अधिकारी के द्वारा पंचायत समिति सदस्य पर सीढ़ियों तथा फिर कार्यालय कक्ष में घुसकर अमर्यादित टिप्पणी, गाली-गलौज और हाथापाई करने का आरोप लगाया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
संतोष कुमार,
थानाध्यक्ष, राजपुर






Post a Comment

0 Comments