वीडियो : जनादेश का सिर झुका कर सम्मान, पार्टी के विभीषणों पर होगी कठोर कार्रवाई : मिथिलेश तिवारी

उन्हें यह बताना है कि मिथिलेश तिवारी अब बक्सर में ही खूंटा गाड़ कर रहेंगे और तब तक यहां से नहीं जाएंगे जब तक बक्सर के सभी छह विधानसभा एवं लोकसभा की सीट पर वह भाजपा को जीत ना दिला दें. उन्होंने कहा कि इंडिया के प्रत्याशी ने यह कहा था कि वह बक्सर को लंदन और अमेरिका बना देंगे. अब देखना यह है कि वह बक्सर की खराब सड़कों को कब तक दुरुस्त करते हैं.




..





-मिथिलेश तिवारी ने कहा - भाजपा की पराजय स्वीकार, कारणों की होगी समीक्षा
-सभी विधानसभा तथा लोकसभा में जीत के संकल्प के साथ फिर से लड़ेंगे लड़ाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोक सभा निर्वाचन 2024 में बक्सर की सीट से पराजय मिलने के बाद भाजपा के प्रत्याशी तथा पार्टी के प्रदेश महामंत्री मिथिलेश कुमार तिवारी ने हार की समीक्षा करने की बात कही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि न सिर्फ बक्सर बल्कि औरंगाबाद से लेकर पूरे शाहाबाद तक भाजपा को मिली हार की समीक्षा की जाएगी तथा जो लोग भी जयचंद रहे हैं, उन पर कठोर अनुशासनिक कार्रवाई होगी. मिथिलेश तिवारी ने कहा है कि कुछ लोग जो यह कह रहे थे कि वह हार के बाद गोपालगंज चले जाएंगे. उन्हें यह बताना है कि मिथिलेश तिवारी अब बक्सर में ही खूंटा गाड़ कर रहेंगे और तब तक यहां से नहीं जाएंगे जब तक बक्सर के सभी छह विधानसभा एवं लोकसभा की सीट पर वह भाजपा को जीत ना दिला दें. उन्होंने कहा कि इंडिया के प्रत्याशी ने यह कहा था कि वह बक्सर को लंदन और अमेरिका बना देंगे. अब देखना यह है कि वह बक्सर की खराब सड़कों को कब तक दुरुस्त करते हैं.

उन्होंने कहा कि बक्सर की जनता बहुत ही भोली है. कुछ लोगों के बहकावे में जाकर जनता ने निर्दलीय प्रत्याशी को वोट दिया. लेकिन जो वोट निर्दलीय प्रत्याशी को दिया गया वह कहीं ना कहीं राष्ट्रीय जनता दल को चला गया. इस पर बक्सर की जनता को जरूर चिंतन करना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के अंदर जो भी विभीषण हैं उनके बारे में प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व को बताया जाएगा क्योंकि प्रदेश नेतृत्व ने यह भरोसा दिलाया है कि ऐसे लोगों को चिह्नित कर उन पर कठोर अनुशासनिक कार्रवाई होगी.

निर्दलीय के साथ घूमने वाले प्रत्याशी खा रहे राजद की मिठाई :

मिथिलेश तिवारी ने कहा कि कुछ लोग निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ घूम रहे थे. वह लोग अब राष्ट्रीय जनता दल के जीते हुए सांसद के साथ मिठाई खाते हुए दिख रहे हैं. जनता को ऐसे लोगों को भी परखना चाहिए और समझना चाहिए कि किस तरह इन लोगों ने उनको धोखा दिया.

बक्सर के सड़कों का हाल बुरा, इंडी गठबंधन के विधायक जिम्मेदार :

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने बक्सर में तकरीबन 10 हज़ार किलोमीटर का दौरा किया. एक-एक गांव की तस्वीर उनके आंखों में कैद हो गई है. उन्होंने कहा कि बक्सर के सभी विधानसभा के सड़कें बेहद खस्ता हाल हैं. इसके जिम्मेदार केवल और केवल इंडी गठबंधन के विधायक हैं. ऐसे में इन्ही सड़कों पर बैठकर सवाल पूछे जाएंगे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments