वीडियो : स्वास्थ्य, सड़क, शिक्षा और किसानी को सुधारेंगे, सुलझाएंगे चौसा का मसला : सुधाकर सिंह

कहा कि संसद सदस्य होने के नाते उनकी तरफ से पूरे देश के किसानों के लिए आवाज उठाई जाएगी जो योजना बनेगी वह पूरे देश के लिए बनेगी. नीतिगत फैसलों के लिए सदन में मुखरता से आवाज उठाई जाएगी. किसानों के खिलाफ सभी गलत कानूनों को बदलने का प्रयास होगा. 

 




..





-जीत के बाद मीडिया से मुखातिब सुधाकर सिंह
-किसान विरोधी कानूनों को बदलने के लिए उठाएंगे आवाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "मैं भारतीय संसद का सदस्य हूं. ऐसे में मेरा प्रयास यह होगा कि कानून में बदलाव लाकर जो मसले सुलझेंगे उनके लिए सदन में मुखरता से आवाज उठाऊंगा वहीं बक्सर में सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा अथवा चौसा के किसानों के मसले जो लापरवाही से रुके हुए हैं उनको अपने स्तर से सुलझाऊंगा." यह कहना है इंडी गठबधंन के विजयी प्रत्याशी तथा अब बक्सर सांसद बनने जा रहे सुधाकर सिंह का. 

उन्होंने कहा कि संसद सदस्य होने के नाते उनकी तरफ से पूरे देश के किसानों के लिए आवाज उठाई जाएगी जो योजना बनेगी वह पूरे देश के लिए बनेगी. नीतिगत फैसलों के लिए सदन में मुखरता से आवाज उठाई जाएगी. किसानों के खिलाफ सभी गलत कानूनों को बदलने का प्रयास होगा. चाहे वह भूमि अधिग्रहण का मसला हो, न्यूनतम समर्थन मूल्य का मसला हो, मंडी कानून का मसला हो या फिर नई शिक्षा नीति का मसला हो. इन सभी कानूनों में बदलाव के लिए आवाज उठाने के साथ ही बक्सर में मेडिकल कॉलेज, नहरों की सफाई तथा बक्सर की सड़कों का निर्माण के साथ ही कानून के दायरे में रहते हुए चौसा के किसानों का मसला भी सुलझाया जाएगा.

बता दें कि बक्सर लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को 30,091 वोटो से हराकर राजद नेता तथा बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके सुधाकर सिंह बतौर सांसद चुने गए हैं. ऐसे में बक्सर को लेकर उनकी योजनाओं के बारे में उनसे सवाल किया गया जिस पर उन्होंने स्पष्ट रूप से जवाब दिए. जल्द ही वह संसद सदस्य के रूप में शपथ लेंगे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments