काला रिबन लगाकर अपना काम करेंगे जिले के वकील, छपरा में अधिवक्ता पिता-पुत्र की हत्या का जताएंगे विरोध ..

अपने घर मेथवालिया से छपरा कचहरी जा रहे थे, तभी दूधिया पुल के पास घात लगाए अपराधियों ने पिता-पुत्र पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से दोनों पिता-पुत्र बाइक से नीचे गिर पड़े और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा,  सत्यदेव गंज, बैंक ऑफ़ इंडिया के सामने


  • -छपरा में बीते दिनों अधिवक्ता पिता-पुत्र की हुई थी हत्या
  • अधिवक्ताओं की हत्या को लेकर बिहार बार काउंसिल ने व्यक्त की थी निंदा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : प्रदेश के छपरा जिला में अधिवक्ता पिता-पुत्र की हाल ही में की गई हत्या के विरोध में बुधवार 19 जून को राज्य भर के वकील अपने बैंड के पास काला रिबन लगाकर अपना पेशेवर कार्य करेंगे. इस आशय का निर्णय बिहार स्टेट बार काउंसिल ने हत्याकांड की घोर निन्दा करते हुए एक आपात बैठक कर लिया है.

जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव विन्देश्वरी प्रसाद पांडेय ने बताया कि बीते 12 जून को छपरा में अधिवक्ता पिता-पुत्र  राम अयोध्या प्रसाद यादव और उनके बेटे सुनील कुमार राय एक साथ बाइक से अपने घर मेथवालिया से छपरा कचहरी जा रहे थे, तभी दूधिया पुल के पास घात लगाए अपराधियों ने पिता-पुत्र पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से दोनों पिता-पुत्र बाइक से नीचे गिर पड़े और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

दोनों अधिवक्ताओं की हत्या को लेकर बिहार बार काउसिंल ने निंदा व्यक्त की थी. साथ ही बिहार में अधिवक्ताओं की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की थी. अब बार काउंसिल के निर्देश पर ही बक्सर में भी अधिवक्ता काला रिबन लगाकर अपना विरोध जाहिर करेंगे.







Post a Comment

0 Comments