वीडियो : लग्जरी कार में छिपा कर लाई जा रही सवा लाख रुपये मूल्य की शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार ..

लग्जरी कर में छिपा कर लाई जा रही सवा लाख रुपये मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद की है. अब कार को जब्त तथा तस्कर को गिरफ्तार किया है. फिलहाल तस्कर से पूछताछ करते हुए उसके पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश हो रही है. 




..



संपर्क करें पाहवा होंडा, सत्यदेव गंज, बैंक ऑफ़ इंडिया के सामने

- उत्पाद विभाग की टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से शराब की खेप लेकर पटना के लिए निकला था तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराब तस्करी की कोशिश पर लगाम लगाने के लिए उत्पाद विभाग एक के बाद एक लगातार कार्रवाई कर रही है. पिछले एक सप्ताह के अंदर 22 लाख रुपयों से अधिक मूल्य की शराब बरामद करने के पश्चात ताजा कार्रवाई में उत्पाद विभाग की टीम ने एक लग्जरी कर में छिपा कर लाई जा रही सवा लाख रुपये मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद की है. अब कार को जब्त तथा तस्कर को गिरफ्तार किया है. फिलहाल तस्कर से पूछताछ करते हुए उसके पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश हो रही है. 


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा कर्मनाशा चेक पोस्ट पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान उत्तर प्रदेश से बिहार के सीमा में प्रवेश कर रही एक पश्चिम बंगाल नंबर गाड़ी WB-06-H-4010 को रोका गया और उसकी तलाशी शुरु हुई. जांच के क्रम में कार की पिछली सीट के अंदर छिपा कर रखी हुई शराब की खेप को बरामद कर लिया गया. 

पूछताछ में चालक  सह तस्कर ने अपनी पहचान छपरा निवासी गजेंद्र प्रसाद राय के पुत्र राजकुमार के रूप में बताई साथी यह बताया कि वह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से शराब की खेप लेकर चला था, जिसे पटना पहुंचाना था लेकिन बक्सर में ही उत्पाद विभाग की टीम ने तस्करी की कोशिश को नाकाम कर दिया.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments