वीडियो : मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना की नवनिर्मित सड़क को दबंगों ने हल से जोता, अब तलाश रही पुलिस ..

मामले को लेकर संवेदक के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस अभियुक्त की तलाश में जुटी हुई है. इस घटना के बाद ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारियों के बीच भी हड़कंप का माहौल कायम है.





..



हमारा पता : सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, बक्सर

-कृष्णाब्रह्म अरियांव पथ से अमथुआ अनुसूचित टोली तक बनाई जा रही सड़क
-संवेदक के द्वारा असामाजिक तत्वों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत कृष्णाब्रह्म अरियांव पथ से अमथुआ अनुसूचित टोली तक बनाई जा रही सड़क के निर्माण के तुरंत बाद ही स्थानीय असामाजिक तत्वों के द्वारा ट्रैक्टर से जोत दिया गया. आजादी के बाद अनुसूचित बस्ती तक तकरीबन 11 लाख रुपयों की लागत से बन रही नई सड़क बनने से पहले ही काफी दूर तक क्षतिग्रस्त हो गई है. इतना ही नहीं उनके द्वारा मजदूरों को गोली मारने की धमकी दी गई है. मामले को लेकर संवेदक के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस अभियुक्त की तलाश में जुटी हुई है. इस घटना के बाद ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारियों के बीच भी हड़कंप का माहौल कायम है.

घटना के बाबत थाने में दिए गए अपने आवेदन में संवेदक मेसर्स देवता प्रोजेक्ट बिल्डर के मुकुल आनंद ने बताया कि 17 जून को ग्रामीण कार्य विभाग के कनीय अभियंता के समक्ष ही उक्त पथ को बनाया गया था. कालीकरण करने के पश्चात रात तकरीबन 8:00 बजे वह वापस लौटे. उनके लौटने के बाद अमथुआ गांव निवासी ललन यादव के पुत्र हरेंद्र यादव तथा दो अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने ट्रैक्टर से सड़क को जोत दिया जिससे कि काफी दूर तक सड़क क्षतिग्रस्त हो गई साथ ही साथ मौके पर मौजूद चालक और मजदूरों के साथ गाली-गलौज और गोली मारने की धमकी भी दी गई.

आजादी के बाद अब तक नहीं बनी थी सड़क :

अनुसूचित बस्ती के निवासियों ने बताया कि यह सड़क बनने से उन्हें काफी खुशी हो रही थी. क्योंकि आजादी के बाद अब तक बस्ती में जाने के लिए सड़क नहीं बनाई गई थी. सड़क नहीं होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब जब सड़क बनानी शुरू हुई तब तक दबंग के द्वारा एक बार फिर उसे तोड़ दिया गया.

कहते हैं प्रभारी थानाध्यक्ष :
मामले में संवेदक के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.
महेश प्रसाद सिंह
प्रभारी थानाध्यक्ष, 
बक्सर









Post a Comment

0 Comments