वीडियो : बढ़ते मतदान प्रतिशत को लेकर उत्साहित हैं अधिकारी, कहा - इस बार धुल जाएगा बक्सर के माथे का कलंक ..

अपने मताधिकार का प्रयोग किया. साथ ही साथ लोगों को यह संदेश दिया कि वह आज लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें और घरों से बाहर निकलकर मतदान अवश्य करें.




..



-बक्सर में दोपहर तीन बजे तक 45.9 रहा मतदान प्रतिशत
-जिले भर में शांतिपूर्ण ढंग से संचालित हो रहा मतदान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिस तरह से मतदान का प्रतिशत बढ़ रहा है निश्चय ही वह बक्सर के माथे पर लगे कम मतदान प्रतिशत का कलंक धो देगा. यह कहना है अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्र का. दिन में 3 बजे तक जिले का मतदान प्रतिशत 45.9 रहा. जिसे देखकर वह बहुत उत्साहित थे.

दिन में तकरीबन 3:15 बजे अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र सपत्नीक महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में बने मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया. साथ ही साथ लोगों को यह संदेश दिया कि वह आज लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें और घरों से बाहर निकलकर मतदान अवश्य करें.

यहां बता दें कि लोकतंत्र के महापर्व में मतदाता बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. सभी अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग जोर-शोर से कर रहे हैं. मौसम की तल्खी को दरकिनार करते हुए जिले के सभी मतदान केन्द्रों पर मतदाता पहुंच रहे हैं. मतदाता सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर पहुंचने लगे थे. दोपहर में जब तपिश बढ़ी तो केंद्र पर मतदाताओं की संख्या कुछ कम हुई, लेकिन एक बार फिर तकरीबन 3:00 बजे से मतदान की रफ्तार बढ़ गई है. जिले के किसी भी क्षेत्र से किसी क्षेत्र से किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments