वीडियो : व्यवसायी के घर से नकदी समेत लाखों रुपयों की संपत्ति चोरी ..

उन्होंने देखा कि घर में सभी सामान बिखरे पड़े हैं. जब उन्होंने रखे गए पैसों को गायब देखा तो उसके होश उड़ गए. परिवार के अन्य सदस्य रोने-चिल्लाने लगे. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई तथा घटना की सूचना राजपुर थाने की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस चोरी की घटना के जांच पड़ताल की. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- व्यवसाय बढ़ाने के लिए ऋण लेकर रखे थे पैसे
- चोरों ने गहनों पर भी किया हाथ साफ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के भलुहा गांव में किराये के मकान में रह रहे एक व्यवसायी के घर से लाखों रुपये नकद गहने सहित अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली गई है. सोमवार की रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा करीब ढाई लाख रुपये तथा गहना सहित अन्य कीमती सामान चुरा लिए गए. 

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार सोनू साह नामक व्यवसायी भलुहा में रहकर व्यवसाय करते हैं. व्यवसाय विस्तार करने के लिए उन्होंने किसी बैंक से ढाई लाख रुपये का ऋण लिया था और पैसों की निकासी कर अपने किराये के मकान में रखा था.

प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात्रि भी खाना खाकर घर के सभी सदस्य छत पर सोने चले गए. मंगलवार की अहले सुबह उन्होंने देखा कि घर में सभी सामान बिखरे पड़े हैं. जब उन्होंने रखे गए पैसों को गायब देखा तो उसके होश उड़ गए. परिवार के अन्य सदस्य रोने-चिल्लाने लगे. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई तथा घटना की सूचना राजपुर थाने की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस चोरी की घटना के जांच पड़ताल की. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments