दो पक्षों में मारपीट, बीच-बचाव करने पहुंची वृद्धा को पीटा, इलाज के दौरान मौत ..

बीच बचाव करने गई एक वृद्ध महिला समेत दो लोग घायल हो गए, जिसमें इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल का गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले में आधा दर्जन नामजद लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- धनसोई थाना क्षेत्र के अनुसूचित बस्ती का है मामला
- मामले में 6 नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के धनसोई अनुसूचित बस्ती में दो पक्षों के बीच मारपीट एवं गाली-गलौज के दौरान बीच बचाव करने गई एक वृद्ध महिला समेत दो लोग घायल हो गए, जिसमें इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल का गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले में आधा दर्जन नामजद लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धनसोई थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के समीप स्थित अनुसूचित बस्ती के निवासियों के द्वारा माता काली की वार्षिक पूजा के साथ ही शायर माता की पूजा की गई थी. पूजा के पश्चात तेजू राम के पुत्रों कन्हैया कुमार तथा अन्य व उनके पड़ोसी मोती राम के पुत्रों के बीच मामूली विवाद को लेकर गाली-गलौज और फिर मारपीट होने लगी. तेजू राम के पुत्रों पर यह आरोप है कि वह शराब के नशे में थे.

मारपीट होता देख बीच-बचाव करने पहुंची मोती राम की 60 वर्षीय पत्नी लवंगी देवी पर तेजू राम के पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गई. बीच-बचाव करने पड़ोसी 47 वर्षीय दसई राम भी पहुंचे उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया गया. बाद में दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां लवंगी देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दसई राम का इलाज जारी है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
अनुसूचित बस्ती में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई है, जिसमें एक पक्ष की एक वृद्ध महिला समेत दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है जबकि घायल व्यक्ति का इलाज जारी है. नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है.
ज्ञान प्रकाश सिंह
थानाध्यक्ष, धनसोई






Post a Comment

0 Comments