वीडियो : डीडीसी पर विकास विरोधी होने का आरोप, कार्यालय घेर कर बैठे प्रतिनिधि ..

वह हमेशा टालमटोल भरा रवैया अपनाते हैं. ऐसे में आज कार्यालय कक्ष का घेराव किया गया है और जल्द ही कोई सकारात्मक परिणाम नहीं निकला तो अनिश्चित कालीन धरना भी दिया जाएगा.




..








-कार्यालय कक्ष के सामने फर्श पर ही बैठे हैं प्रतिनिधि
-सोमवार से अनिश्चितकालीन धरना की चेतावनी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला परिषद सदस्यों ने उप विकास आयुक्त पर मनमानी का आरोप लगाते हुए उनके कार्यालय कक्ष का घेराव किया. उनका यह कहना है कि वर्ष 2022 में जब से उनका चुनाव हुआ है तब से लेकर आज तक विकास कार्यों को बाधित कर रखा गया है. जो भी एजेंसियां कार्य करती हैं उनके साथ उप विकास आयुक्त का समन्वय स्थापित नहीं हो पाता और विकास कार्य शुरु तक नहीं हो पाते. 

घेराव कर रहे जिला परिषद सदस्य डॉ राजीव कुमार का यह कहना है कि जनता जनप्रतिनिधियों से सवाल पूछती है और जनप्रतिनिधि जब उप विकास आयुक्त के यहां उन सवालों को लेकर आते हैं तो वह हमेशा टालमटोल भरा रवैया अपनाते हैं. ऐसे में आज कार्यालय कक्ष का घेराव किया गया है और जल्द ही कोई सकारात्मक परिणाम नहीं निकला तो अनिश्चित कालीन धरना भी दिया जाएगा.

इस मामले में उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह किसी कार्यवश डुमरांव आए हुए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जो आरोप जिला परिषद सदस्य लगा रहे हैं वह भी बेबुनियाद हैं. 

मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष सरोज देवी, उपाध्यक्ष नीलम देवी, राजपुर की जिप सदस्य गायत्री देवी, सिमरी के जिप सदस्य केदार यादव, नावानगर के डॉ राजीव कुमार, बक्सर पूर्वी के धर्मेंद्र कुमार ठाकुर, इटाढ़ी पूर्वी के अशोक राम, इटाढ़ी पश्चिमी के मोहम्मद अरमान के अतिरिक्त जिप सदस्य प्रतिनिधियों में ब्रह्मपुर दक्षिणी के मुर्तजा अंसारी, उत्तरी के अशोक यादव, डुमरांव पश्चिमी के पूना साह, राजपुर पूर्वी के ब्रह्मेश्वर सिंह, सिमरी के सुग्रीव सिंह, बक्सर पूर्वी के रिंकू यादव, राजपुर मध्य के मनोज कुशवाहा तथा सुनील सिंह मौजूद थे.
वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments