वीडियो : बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा में चोरी, जांच में जुटी पुलिस ..

यह भी माना जा रहा है कि यह कोई संगठित चोर गिरोह नहीं था. बल्कि स्थानीय लड़के इस घटना में शामिल हो सकते हैं. ऐसे में फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज तथा घटना के समय आसपास एक्टिव मोबाइल फोन आदि की जांच कर रही है.



..






-महदह के समीप स्थित है बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा
-पुलिस का दावा : जल्द ही चोरों का पता लगाने में होंगे सफल

बक्सर.टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह स्थित बैंक आफ इंडिया में बीती रात चोरी की कोशिश की गई है. चोरों ने खिड़की के सहारे प्रवेश कर चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है. सोमवार की प्रबंधक ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. हालांकि, स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कितने की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ किया है, लेकिन पुलिस का यह दावा है कि पुलिस जल्द ही चोरों का पता लगाने और मामले के उद्वेदन में सफल होगी.

एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि जैसे ही वह घटना की जानकारी मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. फिलहाल बैंक की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है. लेकिन प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि सेफ आदि को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया है. यह भी माना जा रहा है कि यह कोई संगठित चोर गिरोह नहीं था. बल्कि स्थानीय लड़के इस घटना में शामिल हो सकते हैं. ऐसे में फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज तथा घटना के समय आसपास एक्टिव मोबाइल फोन आदि की जांच कर रही है.

वीडियो :








Post a Comment

0 Comments