वीडियो : नानी के दाह-संस्कार में शामिल होने पहुंचा युवक गंगा में डूबा ..

स्नान करने के दौरान ही गहरे पानी में चले जाने की वजह से वह डूब गया. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई और गोताखोरों ने युवक को ढूंढने का प्रयास भी शुरु किया. काफी मशक्कत के बाद उसे निकाला जा सका उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


  • --जिला मुख्यालय के रामरेखा घाट के समीप हुआ हादसा
  • घटना के बाद परिजनों के बीच मच गया कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय के रामरेखा घाट पर गंगा के गहरे पानी में डूब जाने से एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का निवासी था जो कि अपनी नानी के दाह संस्कार में शामिल होने आया था. दाह-संस्कार की प्रक्रिया पूरी होने के बाद युवक रामरेखा घाट पर गंगा स्नान के लिए पहुंचा लेकिन स्नान के दौरान ही गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गया. बाद में स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसे बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर के गोला बाजार निवासी राजकुमार गुप्ता की माता का निधन हो गया था. दाह संस्कार में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के निवासी उनके बहनोई दिनेश मोदनवाल का पुत्र आयुष मोदनवाल भी पहुंचा हुआ था. दाह-संस्कार की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सभी रामरेखा घाट पर स्नान करने के लिए पहुंचने वाले थे लेकिन आयुष पहले ही गंगा स्नान चला गया.

स्नान करने के दौरान ही गहरे पानी में चले जाने की वजह से वह डूब गया. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई और गोताखोरों ने युवक को ढूंढने का प्रयास भी शुरु किया. काफी मशक्कत के बाद उसे निकाला जा सका उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. उन्होंने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने से भी इनकार कर दिया.

कहते हैं अधिकारी :

घटना की जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम भेजी गई शव को निकालने के पश्चात कागजी कार्रवाई करने के उपरांत परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.

संजय कुमार सिन्हा
थानाध्यक्ष, बक्सर नगर

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments