महिला से दुष्कर्म का प्रयास, असफल होने पर मारपीट, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि समेत सात नामजद ..

प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बक्सर सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी महिला के बयान पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि समेत सात लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- चौसा नगर पंचायत का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के  चौसा में एक महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है जिसमें सात अभियुक्तों को दोषी करार देते हुए उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामला पुराने जमीन विवाद का है. जख्मी महिला को परिजनों द्वारा पहले चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बक्सर सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी महिला के बयान पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि समेत सात लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार घटना चौसा नगर पंचायत के वार्ड संख्या 6 निवासी दीनदयाल पाण्डेय के साथ पूर्व से ही महिला का जमीनी विवाद चला आ रहा है, जिसमे पीड़िता द्वारा यह आरोप लगाया गया है की मुझे अकेला पाकर सभी के द्वारा अचानक हमला कर दिया गया और बलात्कार करने की नीयत से कपड़े फाड़े गए. साथ ही लोहे के रॉड, लोहे के फाइटर, बांस आदि से पीट-पीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. इस मामले में किशन पांडेय, धीरज पांडेय, रामअवध पांडेय, रामप्रवेश पांडेय, प्रदुम्न पांडेय, महेंद्र पांडेय, श्री भगवान पांडेय पर लगाया गया है. आरोपी में महेंद्र पाण्डेय वार्ड छह के वार्ड परिषद प्रतिनिधि है.

मामले में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे के कार्रवाई की जा रही है.


Post a Comment

0 Comments