वीडियो : कांग्रेस का दावा - साथ आएंगे नीतीश, जदयू का जवाब - उनके आधे से अधिक विधायक जॉइन करेंगे हमारी पार्टी ..

इसका जवाब देते हुए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्री भगवान सिंह कुशवाहा ने यह कहा है कि कांग्रेस के 50% विधायक जदयू के संपर्क में है और जल्द ही वह जल्दी में शामिल हो सकते हैं.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



  • -बक्सर से कांग्रेस के सदर विधायक संजय कुमार तिवारी ने किया बड़ा दावा
  • जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्री भगवान सिंह कुशवाहा ने दिया जवाब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने के बाद बक्सर सदर सीट से कांग्रेस के विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी यह दावा कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन के साथ चले आएंगे. जबकि इसका जवाब देते हुए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्री भगवान सिंह कुशवाहा ने यह कहा है कि कांग्रेस के 50% विधायक जदयू के संपर्क में है और जल्द ही वह जल्दी में शामिल हो सकते हैं.

दोनों नेताओं ने अपने इस दावे की वजह भी बताई है. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने के बाद असहज महसूस कर रहे हैं और कभी भी पलटी मार सकते हैं. उन्हें विशेष पैकेज के नाम पर झुनझुना पकड़ा दिया गया है. हालांकि गठबंधन की तरफ से भी उनके लिए खुला ऑफर है साथ ही साथ लालू प्रसाद यादव भी यह कह चुके हैं कि यहां भी मुख्यमंत्री तो नीतीश कुमार ही बनेंगे.

उधर, सदर विधायक के इस बयान के बाद बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तथा जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्री भगवान सिंह कुशवाहा ने पलटवार करते हुए सवालिया लहजे में पूछा कि क्या सदर विधायक की बात मुख्यमंत्री से हुई है? फिर उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के 50% से ज्यादा विधायक जदयू के संपर्क में हैं और वह जल्द ही ज्वाइन कर सकते हैं. यह पूछे जाने पर की क्या कांग्रेस में बड़ी टूट होगी? उन्होंने कहा कि एनडीए को छोड़कर सभी दलों में टूट होगी.

नेताओं की इस जुबानी जंग के बाद कहीं ना कहीं राजनीतिक तापमान बढ़ने की संभावना तेज हो गई है. बहरहाल, यह आने वाला वक्त ही बताएगा कि इन दावों में कितनी सच्चाई है और इस मामले को लेकर बात कहां तक पहुंचती है?

वीडियो : 




Post a Comment

0 Comments