सामाजिक न्याय व मानवाधिकार संस्था की आरा शाखा का हुआ गठन ..

आरा में इसकी शाखा का उद्घाटन किया गया. बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे डॉ दिलशाद आलम के स्वागत के लिए आरा के मशहूर चिकित्सक डॉ विजय कुमार गुप्ता ने जिलेवासियों को धन्यवाद दिया. मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संस्था की राष्ट्रीय टीम के अनुशंसा पर डॉक्टर विजय गुप्ता को आरा का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया. 



 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

  • बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम ने किया उद्घाटन
  • मौके पर मौजूद रहे आरा तथा बक्सर के कई प्रबुद्धजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शाहाबाद के बक्सर और रोहतास के बाद अब आरा (भोजपुर) में सामाजिक न्याय व मानवाधिकार संस्था अपने कार्यों को बखूबी निभाएगी. प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम की मौजूदगी में आरा में इसकी शाखा का उद्घाटन किया गया. बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे डॉ दिलशाद आलम के स्वागत के लिए आरा के मशहूर चिकित्सक डॉ विजय कुमार गुप्ता ने जिलेवासियों को धन्यवाद दिया. मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संस्था की राष्ट्रीय टीम के अनुशंसा पर डॉक्टर विजय गुप्ता को आरा का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया. मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रोहित कुमार सिंह ने कहा कि संस्था लगभग 42 वर्षो से समाज की सेवा कर रही है.

कार्यक्रम में मशहूर शायर एवं वक्ता साबित रोहतास्वी ने कहा कि कह रहा हूं की जमी को आसमां समझो. मगर कहकशां को कहकशां समझो. पड़ोसी कोई भी हो जात से क्या लेना देना है? पड़ोसी मां को भी अपनी मां समझो. यह शेर सुनते ही पूरा हॉल लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

डॉ विजय गुप्ता ने कहा कि वो अब और मजबूती से सामाजिक अधिकार के लिए लडेंगे और जिले में एक आला मुकाम हासिल करेंगे. मौके पर उद्घाटन सत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह, महासचिव मुकेश कुमार सिंह, राष्ट्रीय सलाहकार डॉ आरपी सिंह, बिहार सचिव डॉ दिलशाद आलम, मशहूर शायर साबित रोहतासवी मौजूद थे.

मौके पर रेड क्रॉस की आरा अध्यक्ष श्रीमती विभा ने मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संस्था को बधाई दी कि आरा में इसकी शुरूआत हो रही है. संजीव गुप्ता ने कहा कि आरा को सामाजिक न्याय दिलाने में डॉक्टर विजय आगे आए उनको धन्यवाद है. मौके पर मजहर आलम, लाइंस क्लब शैलेंद्र जी, ममता जी, उमाशंकर, हरिश्चंद्र जी, मनोज गुप्ता, विजय भारती ने कार्यक्रम को खूब सराहा. डॉ दिलशाद आलम ने पूरे आरा का संबोधन वीर कुंवर सिंह की धरती से किया. सभी ने खूब तालियां बजाकर स्वागत किया.

अमरेंद्र कुमार ने व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अभिषेक कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन किया. मौके पर रोटरी के पांडेय जी ने डॉ विजय और डॉ दिलशाद को सफल आयोजन के लिए खूब सराहा. सम्मानित सदस्यों में राजकुमार कपिल, अंजली सहित बक्सर इकाई के सदस्य भी मौजूद थे. कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई. जिसके बाद स्काउट एंड गाइड के जोरदार तालियों ने कार्यक्रम को चार चांद लगा दिया.




Post a Comment

0 Comments