वीडियो : पशु तस्करी का मामला आया सामने, पिकअप वाहन पर लदा मिला गोवंश ..

आशंका जताई जा रहीं हैं पशु तस्कर गिरोह की सक्रियता इन दिनों जिले में बढ़ गई है . क्योंकि बीते कुछ दिनों के ही अंतराल में पशुओं के बरामदगी की यह दूसरी घटना है.


 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



  • -ब्रह्मपुर के समीप से पुलिस ने किया वाहन को जब्त
  • मामले में पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत दर्ज हुआ मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर थाने की पुलिस टीम ने सावन सोमवारी की देर रात पशु तस्करी का खुलासा किया है. पुलिस ने पशु लदा एक पिकअप वाहन जब्त किया है. हालांकि वाहन चालक फरार हो गया है. आशंका जताई जा रहीं हैं पशु तस्कर गिरोह की सक्रियता इन दिनों जिले में बढ़ गई है . क्योंकि बीते कुछ दिनों के ही अंतराल में पशुओं के बरामदगी की यह दूसरी घटना है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना इलाके में ब्रह्मपुर बगेन-पथ पर सरेआम पशुओं की तस्करी की नीयत से एक वाहन पर पशुओं (गोवंश) को लाद कर लाया जा रहा था. सड़क जाम होने के कारण वाहन फंस गई. इसी बीच कुछ राहगीरों ने वाहन में पशुओं को देखकर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने तत्काल वाहन जब्त करते हुए पशुओं का रेसक्यू कर कुल सात पशुओं को पशु गौशाला भेजा. जबकि जब्त वाहन के आधार पर पशु तस्करों के पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है. एसडीपीओ ने कहा कि वाहन पर कहीं भी रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं लिखा गया था. आगे - पीछे नंबर प्लेट भी नहीं लगा है. लेकिन, वाहन की जांच कर ली गई है. इस मामले में पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments