वीडियो : कारगिल विजय दिवस पर भाजयुमो आयोजित कर रहा दो दिवसीय कार्यक्रम ..

25 जुलाई को मशाल यात्रा एवं अखंड दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम आयोजित होगा. इसके साथ ही 26 जुलाई को कारगिल शहीद स्मारक के समक्ष दीप प्रज्वलित कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी. भाजयुमो ने सभी नागरिकों आह्वान करते हुए कहा है कि इस कार्यक्रम में सभी अपनी सहभागिता अवश्य दें.

 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने की जन सहभागिता की अपील
- पहले दिन अखंड ज्योति का होगा प्रज्वलन, दूसरे दिन बनेगी दीपों की श्रृंखला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कारगिल विजय दिवस के मौके पर पूरे देश कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी क्रम में बक्सर में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा 25 जुलाई को मशाल यात्रा एवं अखंड दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम आयोजित होगा. इसके साथ ही 26 जुलाई को कारगिल शहीद स्मारक के समक्ष दीप प्रज्वलित कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी. भाजयुमो ने सभी नागरिकों आह्वान करते हुए कहा है कि इस कार्यक्रम में सभी अपनी सहभागिता अवश्य दें.

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी ने इस संदर्भ में प्रेस वार्ता आयोजित कर कहा कि कारगिल युद्ध के दौरान 500 से ज्यादा सैनिकों की शहादत हुई थी और कई सैनिक घायल हो गए थे. ऐसे में सैनिकों की शहादत को याद करते हुए हर साल कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है. इस वर्ष 25 और 26 जुलाई दोनों दिन बक्सर में कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें पहले दिन बसांव मठ के समीप से एक मशाल यात्रा निकलेगी और कारगिल सहित स्मारक के पास जाकर संपन्न होगी, जहां शहीदों की याद में 24 घंटे के लिए अखंड दीप प्रज्वलित किया जाएगा अगले दिन 26 जुलाई को हर साल की तरह शहीदों की याद में दीप प्रज्वलित किए जाएंगे. इन कार्यक्रमों में आम लोगों की सहभागिता भी जरूरी है जिसका आह्वान भाजपा युवा मोर्चा कर रहा है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments