सूबे में बढ़ते अपराध को लेकर सड़क पर उतरा विपक्ष ..

आक्रोश मार्च का आयोजन किया गया. इसमें इंडिया गठबंधन के तमाम घटक घटक दलों के लोगों ने हिस्सा लिया. आक्रोश मार्च राजद कार्यलय से कलेक्ट्रेट तक पहुंचा. महागठबंधन के शिष्टमंडल ने डीएम को ज्ञापन सौंपा.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- बक्सर सांसद समेत इंडिया के सभी सहयोगी रहे मौजूद
- राज्यपाल से किया घटनाओं पर संज्ञान लेने का आग्रह 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर इंडिया गठबंधन के द्वारा बक्सर में आक्रोश मार्च का आयोजन किया गया. इसमें इंडिया गठबंधन के तमाम घटक घटक दलों के लोगों ने हिस्सा लिया. आक्रोश मार्च राजद कार्यलय से कलेक्ट्रेट तक पहुंचा. महागठबंधन के शिष्टमंडल ने डीएम को ज्ञापन सौंपा.

बाद में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि इन दिनो बिहार में जिस प्रकार से अपराध कि घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, उसे रोक पाने में वर्तमान एनडीए सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई हैं. सत्ता के संरक्षण में अपराध फल फूल रहा है. राज्य में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं के कारण नागरिक, समाज, दहशत में हैं. अब तो घर के अन्दर भी लोग सुरक्षित नहीं हैं. नाबालिग बच्चियां भी घर से निकलने ने अपने को भयभीत महसूस कर रही हैं. वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या का प्रसंग हो या अभी बिहटा में एक बाइक चालक द्वारा कार चालक को मामूली सी बात पर गोली मारे जाने का मामला हो या मुजफ्फरपुर डी वी आर कम्पनी में हुई युवतियों के यौन शौषण की घटना, सम्पूर्ण बिहार में दिन ब दिन इस तरह की घटना से डर के माहौल में जीने की मजबूर हैं.

बिहार में दिनदहाड़े फिरौती और हत्या कि घटना लगातार बढ़ती जा रही. आज यहां की दलित,आदिवासी, अति पिछड़ा और पिछड़े समाज की महिलाएं, बलात्कार के दमन और घुटन में जीने को अभिशप्त है.

बिहार की एन डी ए सरकार इन सम्पूर्ण घटनाओं पर मूकदर्शक बनी हुईं है. ऐसे में महागठबंधन के घटक दल बिहार में जारी इन घटनाओं के लिए अपराधियों और उनकी संरक्षक बनी एनडीए की सरकार के इस संवेदेनहीनता की कड़ी से कड़ी निन्दा करते हैं.

वक्ताओं ने राज्यपाल से राज्य की विधि-व्यस्था को संज्ञान में लेने का अनुरोध किया. मौके पर में स्थानीय सांसद सुधाकर सिंह, राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह, पूर्व सांसद तेजनारायण सिंह, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डा मनोज कुमार पांडेय, सीपीआई के बालक दास, आप के मनोज यादव, माले के जगनारायण शर्मा, संतोष कुमार भारती, जिला मीडिया प्रभारी राजद, हरेंद्र कुमार समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments