ताइक्वांडो चैंपियनशिप में बक्सर की सृष्टि ने जीता स्वर्ण पदक, राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हुआ चयन ..

35 वीं बीटीए ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में उन्होंने अंडर-19 केटेगरी के 59 किलोग्राम वजन वर्ग में स्वर्ण पदक जीता है. इस शानदार उपलब्धि के लिए सृष्टि को राष्ट्रीय स्तर पर भी चयनित किया गया है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- बेगूसराय में आयोजित थी 35वीं बीटीए बिहार चैंपियनशिप 2024
- प्रतियोगिता में शामिल होने बक्सर से गए थे कई खिलाड़ी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर की सृष्टि राज ने एक बार फिर से अपने जिले का नाम रोशन किया है. 35 वीं बीटीए ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में उन्होंने अंडर-19 केटेगरी के 59 किलोग्राम वजन वर्ग में स्वर्ण पदक जीता है. इस शानदार उपलब्धि के लिए सृष्टि को राष्ट्रीय स्तर पर भी चयनित किया गया है.

दरअसल, 21 और 22 जुलाई को 35 वीं बीटीए बिहार चैंपियनशिप 2024 का आयोजन बेगूसराय में किया गया था. इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बक्सर की टीम रवाना हुई थी. टीम में सृष्टि राज, अमन सिंह, सचिन सिंह, तनिष्का, अमन कुमार सिंह शामिल थे. जो कोच कोच शैलेश कुमार के साथ अपना बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रतियोगिता में शामिल होने गए थे.

ताइक्वांडो संगठन के अध्यक्ष सुनील कुमार और महासचिव संजय कुमार सिंह के साथ ही परिवार के सभी सदस्य सृष्टि की इस कामयाबी पर गर्व महसूस कर रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. सभी ने कहा कि जिले के लिए यह गौरवशाली क्षण है. हम सभी सृष्टि के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं.







Post a Comment

0 Comments