बस पर चढ़ने के दौरान फिसला पैर, कॉलेज कर्मी की मौत ..

गुरुवार को बक्सर आने के क्रम में ही बक्सर-कोचस मार्ग में जलहरा के समीप बस पकड़ने के दौरान वह बस से फिसल गए और मौके पर गिरकर घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- डॉ केके मंडल महिला महाविद्यालय में कार्यरत थे कर्मी
- महाविद्यालय में शोकसभा का किया गया आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डॉ केके मंडल महिला महाविद्यालय के सहायक अवधेश कुमार सिंह का बस से फिसल कर गिर जाने के कारण निधन हो गया. वह प्रतिदिन की तरह अपने गांव कोनौली से महाविद्यालय आने के लिए बस पकड़ रहे थे, लेकिन बस पर चढ़ने के दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक डॉ केके मंडल महिला महाविद्यालय के पुराने कर्मी थे. वह प्रतिदिन अपने गांव से महाविद्यालय में आते थे. गुरुवार को बक्सर आने के क्रम में ही बक्सर-कोचस मार्ग में जलहरा के समीप बस पकड़ने के दौरान वह बस से फिसल गए और मौके पर गिरकर घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

उनके निधन के बाद महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य अनिल कुमार की अध्यक्षता में महाविद्यालय के सभाकक्ष में एक शोकसभा का आयोजन किया गया जिसमें सहकर्मियों ने 2 मिनट का मौन रखकर मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की इस दौरान महाविद्यालय के सचिव प्रोफेसर हृदयनारायण सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए परिजनों को इस अपार दुख को सहने की शक्ति देने की प्रार्थना ईश्वर की.






Post a Comment

0 Comments