अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर ..

घायल व्यक्ति को चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल लाया गया जहां गंभीर हालत में उनका इलाज जारी है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ धीरज कुमार स्वयं मामले की जांच करने पहुंचे. फिलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दल सागर गांव में हुई घटना
- मामले की जांच करने पहुंचे एसडीपीओ धीरज कुमार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव में अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा घर के बाहर टहल रहे एक युवक को गोली मार दी गई. घटना रात तकरीबन 8:30 से 9:00 बजे के बीच की है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले, जबकि घायल व्यक्ति को चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल लाया गया जहां गंभीर हालत में उनका इलाज जारी है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ धीरज कुमार स्वयं मामले की जांच करने पहुंचे. फिलहाल पुलिस अपराधियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक दलसागर गांव निवासी शिवचंद कमकर के 35 वर्षीय पुत्र घरभरन कमकर रात को अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी बीच अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली उनके नितंबों पर लगी है. इसके बाद वह घायल होकर जमीन पर गिर गए. बाद में गोली की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. हालांकि तब तक अपराधी भाग निकले थे. ऐसे में उनकी पहचान नहीं हो सकी, लेकिन पुलिसिया अनुसंधान में कुछ नाम सामने आए हैं जिनके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

मामले में एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि फिलहाल घायल और उनके परिजनों के बयान के आधार पर जो जानकारी मिली है उसको ध्यान में रखते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले का अनुसंधान जारी है.



Post a Comment

0 Comments