वीडियो : घर के बाहर सोए किसान की हत्या ..

बीती रात अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा उनके सिर पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया जिससे कि वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- धारदार हथियार के प्रहार से किया गया था जख्मी
- जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि ने सरकार और प्रशासन पर साधा निशाना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव में अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा घर के बाहर सोए एक किसान की धारदार हथियार के वार से हत्या कर दी गई. मृतक दूध का व्यवसाय करते थे और घर के बाहर सोए हुए थे. बीती रात अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा उनके सिर पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया जिससे कि वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक महदह गांव निवासी स्व बलिराम यादव के पुत्र 42 वर्षीय मनोज यादव बीती रात खाना-पीना खाकर घर के बाहर सो गए थे. इसी बीच रात्रि में उनके सिर पर धारदार हथियार से वार कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. बुधवार की सुबह जब लोग जागे और मनोज के दरवाजे की तरफ पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ मनोज को वहां पड़ा देखा. उनकी सांसे चल रही थी. ऐसे में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

बक्सर के जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि रिंकू यादव ने इसे सरकार और प्रशासन की घोर लापरवाही का परिणाम बताया है साथ ही कहा है कि सरकार और प्रशासन को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए प्रयास करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हंसमुख व मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति की हत्या किसने की यह समझ से परे है. मृतक अपने घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था ऐसे में उनके परिजनों को सरकार की ओर से तत्काल मुआवजा मिलना चाहिए.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की गई. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.
अरविंद कुमार थानाध्यक्ष

वीडियो : 



Post a Comment

0 Comments