रामेश्वर नाथ मंदिर सेवाश्रम न्यास के नव निर्मित कार्यालय का हुआ उद्घाटन ..

संयुक्त रूप से फीता काटकर और नारियल फोड़ कर किया गया. कार्यालय के उद्घाटन के पश्चात जिले में खुशहाली के लिए उन्होंने समिति के सदस्यों के साथ मिलकर भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक किया.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- उद्घाटन के मौके पर किया गया भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक
- अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा पूर्व प्रखंड विकास पदाधिकारी ने किया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रामेश्वर नाथ मंदिर सेवाश्रम न्यास समिति के द्वारा जिला मुख्यालय के रामरेखा घाट स्थित रामेश्वर नाथ मंदिर में नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया गया, जिसका उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार तथा सदर प्रखंड के पूर्व प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर और नारियल फोड़ कर किया गया. कार्यालय के उद्घाटन के पश्चात जिले में खुशहाली के लिए उन्होंने समिति के सदस्यों के साथ मिलकर भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक किया.

उद्घाटन के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि यह बहुत ही सौभाग्य की बात है कि आज श्रावण मास में रामेश्वर नाथ मंदिर सेवाश्रम न्यास के कार्यालय का उद्घाटन किया जा रहा है. उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई कि समिति के सदस्य मंदिर के विकास के लिए लगातार कार्य करेंगे.

मौके मौजूद समिति के सदस्यों में रामस्वरूप अग्रवाल, विनय कुमार, बसंत कुमार, नंद जी तिवारी, हरिशंकर गुप्ता, मनजीत कुमार, राजेंद्र सिंह, डॉक्टर श्रवण कुमार तिवारी, योगेश जायसवाल, जगदीश जायसवाल समेत कई लोग मौजूद रहे.


Post a Comment

0 Comments