जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, चार घायल ..

इस मामले को लेकर पूर्व में भी लोगों के बीच झड़प हुई थी. आज भी सूचना मिली लेकिन जैसे ही पुलिस वहां पहुंचती उसके पूर्व वही इन लोगों के बीच मारपीट हो गई थी. मामले में दोनों पक्षों के द्वारा आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. 



..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का मामला
- मामले में दोनों पक्षों की तरफ से दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के तीन जबकि दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति घायल हो गए. मामला 24 डिसमिल जमीन से जुड़ा हुआ है. मामले में एक पक्ष से जुड़े भाजपा कार्यकर्ता समाजसेवी राजा राय ने बताया कि उनकी जमीन पर कुछ लोगों के द्वारा जबरन कब्जा करने की कोशिश में मारपीट की गई है. जिसमें उनके तीन भाई जख्मी हो गए हैं.

उन्होंने बताया कि उनके गांव में वह मुर्गी फॉर्म चलाते हैं. वहां फॉर्म तथा खेत को मिलाकर उनकी 24 डिसमिल जमीन पर सगरा गांव के बद्दू राय, धर्मेंद्र राय, चमन राय तथा पैक्स अध्यक्ष आशीष राय एवं अविनाश यादव के साथ 40 से 50 लोग कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे. वह पूर्व में भी कई बार हथियार लेकर मौके पर पहुंचे थे. इस बात की सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी. शनिवार को एक बार फिर यह लोग रायफल व बंदूक आदि से लैस होकर पहुंचे और जमीन छोड़ने की धमकी दी. ऐसे में उन्होंने इस बात की सूचना थाने की पुलिस को दी लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक सभी ने मारपीट कर उनके भाई प्रवीण राय, ज्योति राय तथा प्रशांत राय को घायल कर दिया जिनका इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है.

उधर मामले में राजपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामला आपसी भूमि विवाद का है. इस मामले को लेकर पूर्व में भी इन लोगों के बीच झड़प हुई थी. आज भी सूचना मिली लेकिन जैसे ही पुलिस वहां पहुंचती उसके पूर्व ही इन लोगों के बीच मारपीट हो गई थी. मामले में दोनों पक्षों के द्वारा आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. मामले की जांच करते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी. किसी भी सूरत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.






Post a Comment

0 Comments