वीडियो : नाटे कद के कारण कई बार रिजेक्शन का सामना कर चुकी थी युवती, नहीं हुई शादी तो उठाया खौफनाक कदम ..

वह नाटे कद की थी, जिसके कारण कई बार उसकी शादी होते-होते रह गई. शादी के लिए लड़के वाले उसे देखते और फिर रिजेक्ट कर देते, जिससे कि वह गहरे अवसाद में चली गई थी. इसी वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- युवती ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
- सिमरी थाना अंतर्गत बलिहार पंचायत के बड़कागांव सबलपट्टी का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव के बड़का सबल पट्टी में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि नाटा कद होने के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. लड़के वालों से कई बार रिजेक्शन की शिकार हो चुकी युवती काफी अवसाद में थी. जिसके कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बलिहार गांव के बड़कागांव सबल पट्टी के इस्माइल अंसारी की पुत्री 20 वर्षीय रानी कुमारी ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है कि घरवालों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक वह नाटे कद की थी, जिसके कारण कई बार उसकी शादी होते-होते रह गई. शादी के लिए लड़के वाले उसे देखते और फिर रिजेक्ट कर देते, जिससे कि वह गहरे अवसाद में चली गई थी. इसी वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया.

घटना की सूचना के बाद बलिहार पंचायत के उप मुखिया रविकांत सिंह उर्फ गोलू मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने कहा कि हम महात्मा गांधी के देश के लोग हैं जिन्होंने हमेशा असमानता के विरुद्ध लड़ाई लड़ी थी. आज समाज में किसी भी व्यक्ति के रूप-रंग और कद-काठी के आधार पर प्रताड़ित करने वाले लोगों का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए. हालांकि युवती को भी ऐसा कदम नहीं उठाना चाहिए था. सिमरी थानाध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments