ट्रेन से गिरा युवक, गंभीर रूप से घायल..

युवक के पास से चार मोबाइल फोन बरामद हुए, लेकिन पहचान का ऐसा कोई भी प्रमाण पत्र नहीं प्राप्त हुआ जिससे कि उसकी पहचान हो सके. कुछ देर बाद जब युवक को होश आया तो उसने अपने पहचान बताई जिसके बाद उसके स्वजनों को सूचना दी गई.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के चौसा और बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच गिरा युवक
- होश में आने के बाद युवक ने बताई अपनी पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड के चौसा और बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच डाउन रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, उसके सिर में गंभीर चोट लगी जिसके बाद उसे चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. युवक के पास से चार मोबाइल फोन बरामद हुए, लेकिन पहचान का ऐसा कोई भी प्रमाण पत्र नहीं प्राप्त हुआ जिससे कि उसकी पहचान हो सके. कुछ देर बाद जब युवक को होश आया तो उसने अपने पहचान बताई जिसके बाद उसके स्वजनों को सूचना दी गई.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह 10:00 बजे चौसा पश्चिमी के दिन तथा कर्मनाशा पुल के समीप डाउन रेलवे ट्रैक पर एक युवक छटपटाता हुआ दिखा, जिसे देखकर ग्रामीणों ने एंबुलेंस को सूचना दी और उसे चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. बाद में इस मामले की सूचना थाने की पुलिस को दी गई इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जिसमें उसने अपना नाम अनिल साह और पता उत्तर प्रदेश के शेरपुर बताया, जिसके बाद उसके स्वजनों को सूचना दे दी गई.






Post a Comment

0 Comments