वीडियो : युवक पर जानलेवा हमला मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग ..

एसपी आवास से महज कुछ ही कदमों की दूरी पर हुए जानलेवा हमले की इस वारदात के बाद सारीमपुर मोहल्ले में भी चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. हालांकि स्वजनों के साथ-साथ मोहल्लेवासी भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि यह वारदात किसने और क्यों अंजाम दी है?




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- एसपी आवास के समीप ही दिया गया था घटना को अंजाम
- नमाज पढ़कर घर लौट रहा था युवक, अपराधियों ने नजदीक से मारी थी गोली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर मोहल्ले में नमाज पढ़कर घर लौट रहे युवक पर  जानलेवा हमले के बाद उसका इलाज पटना में जारी है जहां उसकी हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है. मामले में 24 घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस को अब तक कोई विशेष सफलता नहीं मिली है. हालांकि एसडीपीओ का यह दावा है कि पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही अपराधी को दबोच लिया जाएगा. उधर मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक परिजनों के द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई ऐसे में पुलिस अब स्वयं पहल कर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई करेगी. 

एसपी आवास से महज कुछ ही कदमों की दूरी पर हुए जानलेवा हमले की इस वारदात के बाद सारीमपुर मोहल्ले में भी चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. हालांकि स्वजनों के साथ-साथ मोहल्लेवासी भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि यह वारदात किसने और क्यों अंजाम दी है? क्योंकि जिस युवक के साथ यह वारदात हुई है उसका किसी से भी कोई पुराना विवाद होने की बात सामने नहीं आई है.

यहां बता दें कि मंगलवार की शाम तकरीबन साढ़े सात बजे मदरसे से नमाज पढ़कर लौट रहे सारीमपुर निवासी खालिद शाह के 18 वर्षीय पुत्र मजहर उर्फ सोनू को सिर में सटा कर गोली मार दी गई थी. युवक को गंभीर हालत में गोलम्बर के समीप स्थित विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया था. जहां फिलहाल उसका इलाज जारी है.

कहते हैं एसडीपीओ :
पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही मामले का उद्वेदन कर लिया जाएगा. परिजनों के द्वारा अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. दरअसल, सभी पुरुष सदस्य पटना में घायल युवक का इलाज कराने गए हुए हैं. ऐसे में पुलिस टीम वहीं जाकर उनका फर्द बयान दर्ज करेगी.
धीरज कुमार,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बक्सर

वीडियो : 

वीडियो : शादी टूटने से टूट गया युवती का दिल, उठाया खौफनाक कदम : 







Post a Comment

0 Comments