किताबें खरीदने घर से निकली युवती गंगा में कूदी ..

राहगीरों ने जब यह नजारा देखा तो तुरंत ही पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर नगर थानाध्यक्ष अंचल अधिकारी, गंगा सेतु थाने के प्रभारी ने युवती की तलाश शुरु की. मौके पर युवती के परिजन भी पहुंच गए हैं. फिलहाल उसकी तलाश जारी है.



 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटघरवा गांव निवासी है युवती
- सूचना पर पहुंची पुलिस व गोताखोर कर रहे तलाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्तर प्रदेश और बिहार को जोड़ने वाले गंगा पुल से एक युवती ने छलांग लगा दी है. 22 वर्षीय युवती चौसा के कठघरवा गांव निवासी है जो कि उत्तर प्रदेश के भरौली में अपने मामा के यहां पिछले 10 दिनों से रह रही थी. मंगलवार की दोपहर में किताब खरीदने के बहाने घर से निकली और अचानक पुल पर पहुंच कर अपना बैग और चप्पल वहीं छोड़कर रेलिंग चढ़कर गंगा में कूद गई. बाद में राहगीरों ने जब यह नजारा देखा तो तुरंत ही पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर नगर थानाध्यक्ष अंचल अधिकारी, गंगा सेतु थाने के प्रभारी ने युवती की तलाश शुरु की. मौके पर युवती के परिजन भी पहुंच गए हैं. फिलहाल उसकी तलाश जारी है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटघरवा गांव निवासी 22 वर्षीय प्रियंका कुमारी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी. फिलहाल वह पिछले 10 दिनों से अपने मामा गांव उत्तर प्रदेश के भरौली में रह रही थी. दोपहर 2:00 बजे वह वहां से यह कह कर निकली कि वह बक्सर जा रही है, जहां उसे किताबें खरीदनी हैं. लेकिन पुल पर पहुंचने के बाद वह रेलिंग पर चढ़ गई और गंगा में छलांग लगा दी.

नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवती को नदी से बाहर निकलने का प्रयास कर रही है. मौके पर अंचलाधिकारी भी पहुंचे हुए हैं. फिलहाल जलस्तर बढ़ जाने के कारण युवती को ढूंढने में परेशानी हो रही है.

बक्सर में है यहां दफन है ताड़का का किला : 




Post a Comment

0 Comments