शिकायत लेकर थाने पहुंचे व्यक्ति को हाथों हाथ वापस मिली चोरी गयी बाइक ..

गुरुवार की रात तकरीबन 11 बजे अपनी बाइक दरवाजे के सामने खड़ी कर घर के अंदर साेने चले गए. सुबह जागे ताे उनकी बाइक दरवाजे से गायब थी. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

- नगर थाने की पुलिस ने कर दिखाया कारनामा
- रात में चोरी हुई बाइक रात को ही बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कैसा हो जब चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराने कोई थाने में पहुंचे और उसे थाने में जाते ही चोरी का सामान वापस दे दिया जाए? ऐसे तो यह बात असंभव सी प्रतीत हो रही है लेकिन नगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने यह संभव कर दिखाया है. नगर के नालबंद टोली निवासी एक व्यक्ति बाइक चोरी की शिकायत लेकर थाने में पहुंचे तो पुलिस ने उसी वक्त उनकी बाइक उन्हें दिला दी साथ ही यह भी बताया की जिस चोर ने बाइक चुराई थी उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. यह सुनते ही सुखद आश्चर्य में भरकर वाहन मालिक ने इस अविश्वसनीय कार्य के लिए पुलिस की सराहना की और धन्यवाद भी दिया.

दरअसल, नगर के नालबंद टाेली निवासी राज किशाेर जायसवाल गुरुवार की रात तकरीबन 11 बजे अपनी बाइक दरवाजे के सामने खड़ी कर घर के अंदर साेने चले गए. सुबह जागे ताे उनकी बाइक दरवाजे से गायब थी. इधर नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा रात्रि में ही सदलबल गश्त पर निकले थे. जेल नहर पइन पर रेडिएंट स्कूल के पास से शक के आधार पर एक बाइक सवार युवक काे राेक कर पूछताछ की गई तो वह स्पष्ट रूप से कुछ जवाब नहीं दे सका ऐसे में संदेह के आधार पर उसे हिरासत में लिया गया उसके पास से बाइक की जो चाबी मिली थी वह चाबी उस बाइक की नहीं लग रही थी. ऐसे में जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह नालबंद टोली से बाइक चुरा कर लाया है. 

सुबह में राजकिशाेर जायसवाल बाइक चाेरी की प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे ताे थाना अध्यक्ष ने रात्रि में जप्त की गई बाइक उन्हें दिखाई उन्होंने बाइक की पहचान की जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई के बाद बाइक उनके हवाले कर दी गई. 

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवास गांव का विंध्याचल यादव का पुत्र विजेन्द्र यादव उर्फ गोलू है. पुलिस गिरफ्तार बाइक चाेर से मिली जानकारी के आधार पर बाइक चाेर गिराेह काे खंगाल रही है.






Post a Comment

0 Comments