वीडियो : रंगे हाथ पकड़े गए दो पशु तस्कर, दस गोवंश बरामद ..

जेल नहर पइन मार्ग पर डीएवी स्कूल के सामने ही सड़क पर शुक्रवार की सुबह एक पिकअप फंसी हुई थी. पिकअप पर दस गाैवंशाें काे रखा गया था. कम जगह में क्षमता से अधिक गाैवंश रखने से उनकी तबीयत खराब हाे गई थी. स्थानीय लाेगाें ने देखा ताे इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस काे दी. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नगर थाना क्षेत्र के जेल नहर पर रोड से हुई गिरफ्तारी
- भोजपुर जिले के है गिरफ्तार अभियुक्त, प्राथमिकी हुई दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गोवंश तस्करी की कोशिश कर रहे दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से 10 गोवंशों को मुक्त कराया है. पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है और अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्होंने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दिया है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन रोड से आइटीआई फील्ड तक जाने वाले जेल नहर पइन मार्ग पर डीएवी स्कूल के सामने ही सड़क पर शुक्रवार की सुबह एक पिकअप फंसी हुई थी. पिकअप पर दस गाैवंशाें काे रखा गया था. कम जगह में क्षमता से अधिक गाैवंश रखने से उनकी तबीयत खराब हाे गई थी. स्थानीय लाेगाें ने देखा ताे इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस काे दी. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने वाहन के साथ-साथ चालक और एक तस्कर को हिरासत में लिया तथा पशु क्रूरता अत्याचार निरीक्षक काे सूचना दी. सूचना पर पशु निरीक्षक दीपक कुमार माैके पर पहुंचे तथा पुलिस का सहयोग से सभी गाैवंश काे आदर्श गाैशाला में रखवा दिया. 

नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि गाैवंश की तस्करी कर रहे आरा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव के माेजाहिद कुरैशी और पिकअप चालक राजन कुरैशी काे गिरफ्तार कर लिया. दाेनाें पशु तस्कराें से पूछताछ के बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के लिए न्यायालय भेज दिया.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments