बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के समीप जन सुविधा शौचालय व स्नानागार का हुआ उद्घाटन ..

जन सुविधा शौचालय का उपयोग करने के लिए दूर-दराज से आए दर्शनार्थी एवं श्रद्धालुओं के लिए नि:शुल्क सुविधा दी गई है. मुख्य पार्षद ने कहा कि तमाम दर्शनार्थी एवं श्रद्धालुओं को हर प्रकार की मूलभूत सुविधा दी जाएगी ताकि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की कठिनाइयों को सामना करना ना पड़े.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नगर पंचायत अध्यक्ष ने फीता काट कर किया जनता की सेवा में समर्पित
- दर्शनार्थियों और श्रद्धालुओं को मिलेगी नि:शुल्क सुविधा 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ की पावन नगरी नगर पंचायत ब्रह्मपुर में शिव मंदिर के प्रांगण के समीप तालाब से पूरब दिशा में जन सुविधा शौचालय का उद्घाटन सभी वार्ड पार्षदों के साथ मुख्य पार्षद श्रीमती सुमन देवी ने फीता काटकर किया. ब्रह्मपुर नगर पंचायत के सौजन्य से जन सुविधा शौचालय का उपयोग करने के लिए दूर-दराज से आए दर्शनार्थी एवं श्रद्धालुओं के लिए नि:शुल्क सुविधा दी गई है. मुख्य पार्षद ने कहा कि तमाम दर्शनार्थी एवं श्रद्धालुओं को हर प्रकार की मूलभूत सुविधा दी जाएगी ताकि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की कठिनाइयों को सामना करना ना पड़े.

बता दें कि नगर पंचायत ब्रह्मपुर के बाबा बरमेश्वर नाथ मंदिर के प्रांगण में कई वर्षों से शौचालय, स्नान घर, एवं चेंजिंग रूम की व्यवस्था नहीं थी जिसे दूर से आए श्रद्धालुओं को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था. परंतु अब शौचालय, स्नानागार, एवं चेंजिंग रूम के उपलब्ध होने से ब्रह्मपुर के सभी नगरवासियों के बीच खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है. उद्घाटन समारोह में पहुंचे लोगों के बीच मिठाइयां भी बांटी गई.

शिव सरोवर के पूरब दिशा में जन सुविधा शौचालय में उपयोग हेतु 6 महिला शौचालय और 6 पुरुष शौचालय बनाए गए हैं, एवं साथ ही दो महिला स्नानागार एवं दो पुरुष स्नानागार बनाए गए हैं तथा शिव सरोवर से उत्तर दिशा में तीन चेंजिंग रूम एवं दक्षिण दिशा में भी तीन चेंजिंग रूम की व्यवस्था की गई है.

मौके पर अध्यक्ष प्रतिनिधि राकेश महतो, स्वच्छता पदाधिकारी अविनाश कुमार, जेंदू यादव, डमरु पांडे, जितेंद्र यादव, अजय पांडेय, वार्ड पार्षद पिंटू सिंह, धीरज अकेला, पप्पू कुमार, बबलू सिंह, सुनील शाह, मंसूर अहमद, राजेश शाह, गोगा मुशहर, दिलीप तुरहा, मंटू शाह ,बसंत नट, दिलीप कुमार, मोहम्मद एजाज सभी सफाई कर्मी एवं ब्रह्मपुर नगर वासी मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments