राजपुर में युवक को मारी गोली, हालत चिंताजनक ..

मामले में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस विवाद को लेकर आज सिसराढ़ गांव के समीप शिवम कुमार उर्फ छोला को गोली मारकर घायल कर दिया गया. उन्हें तीन गोलियां लगी हैं. जिनमें एक छाती के पास एक कंधे व एक बांह में लगी है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- पुराने जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका
- घटना के बाद त्वरित कार्रवाई में आधा दर्जन लोग हिरासत में
- कई हथियार तथा जिंदा कारतूस भी किए गए बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर  : राजपुर थाना क्षेत्र के सिसराढ़ गांव के समीप एक एक व्यक्ति को गोली मार दी गई. गोली लगने के बाद चिंताजनक हालत में उन्हें सदर अस्पताल तथा फिर यहां से बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. मामले में पुलिस में त्वरित कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है जबकि समीप में ही एक घर से तीन राइफल, एक बंदूक, एक देशी कट्टा, पिस्टल व जिन्दा कारतूस भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस हमलावरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. 
इसी घर से बरामद हुए थे हथियार

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बहुआरा गांव निवासी सुगंध यादव तथा शिवम कुमार उर्फ छोला नामक व्यक्तियों के बीच पुराना जमीनी विवाद है जिसको लेकर 27 जून को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे. मामले में उस वक्त मारपीट हुई तथा उसमें सुगंध यादव के पक्ष के कुछ लोग घायल हो गए बाद में मामले में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस विवाद को लेकर आज सिसराढ़ गांव के समीप शिवम कुमार उर्फ छोला को गोली मारकर घायल कर दिया गया. उन्हें तीन गोलियां लगी हैं. जिनमें एक छाती के पास एक कंधे व एक बांह में लगी है.

मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बीच पुराना जमीनी विवाद था. इसको लेकर पहले भी इन लोगों के बीच मारपीट हुई थी. आज एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है, जिन्हें सदर अस्पताल में इलाज के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है तथा कई हथियार और कारतूस भी जब्त किए हैं. फिलहाल हिरासत में लिए गए व्यक्तियों से पूछताछ कर अपराधियों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments