वीडियो : सूबे में बढ़ते अपराध पर विपक्ष के विधायक और सरकार के मंत्री के बीच घमासान ..

कहना है कि 18 वर्ष पूर्व जंगल राज का सफाया कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सत्ता संभाली थी. ऐसे में अब जंगल राज कहना कहीं से भी उचित नहीं होगा. आप इसे माफिया राज या गुंडाराज कह सकते हैं.



..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- विधायक ने कहा - बिहार में अब माफिया और गुंडाराज
- बोले बिहार सरकार के मंत्री विपक्ष अपने गिरेबान में झांके


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर पक्ष और विपक्ष आमने-सामने है बक्सर में कांग्रेस के सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने सूबे में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को माफिया राज और गुंडाराज बताया है, जबकि बिहार सरकार के सहकारिता व वन पर्यावरण मंत्री प्रेम कुमार ने यह कहा है कि विपक्ष के द्वारा लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं क्योंकि जो भी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं उन पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है, जबकि पहले ऐसा नहीं होता था. 

सदर विधायक संजय कुमार तिवारी का कहना है कि 18 वर्ष पूर्व जंगल राज का सफाया कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सत्ता संभाली थी. ऐसे में अब जंगल राज कहना कहीं से भी उचित नहीं होगा. आप इसे माफिया राज या गुंडाराज कह सकते हैं, क्योंकि इस सरकार में लगातार पुल-पुलियों का गिरना, किसानों को पानी और बिजलीं नहीं मिलना तथा लगातार हत्याएं भी हो रही हैं. सरकार क्या कार्रवाई कर रही है, यह समझ नहीं आ रहा. ऐसे में यही असली माफिया और गुंडाराज है.

उधर, बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष को बोलने का अधिकार तो है लेकिन उन्हें अपने गिरेबान में झांक कर भी देखना चाहिए क्योंकि 15 वर्षों तक जब लालू-राबड़ी का शासन था उस समय अपराधियों पर कार्रवाई नहीं होती थी, बल्कि उनको संरक्षण दिया जाता था, लेकिन अब कतई ऐसा नहीं है. लगातार अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है.

बहरहाल, पक्ष-विपक्ष के इस घमासान में एक बात तो साफ है कि बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं, जिनको रोकने के लिए सरकार के पास अब तक कोई ठोस मास्टर प्लान नहीं है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments