युवा अधिवक्ता का निधन, न्यायालय में नो वर्क की घोषणा ..

उनको लम्बे समय से रीढ़ का कैंसर था. जिसका इलाज देश के कई जाने-माने संस्थानों में कराया गया था. हालांकि चिकित्सकों ने पूर्व में ही यह कहा था कि बीमारी ज्यादा बढ़ जाने के कारण इसका इलाज संभव नहीं है. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- बाजार समिति रोड निवासी सेवानिवृत्त बैंक शाखा प्रबंधक सिद्धनाथ प्रसाद के पुत्र थे गोपाल जी
- दिवंगत साथी को श्रद्धांजलि देने के लिए न्यायिक कार्यों से अलग रहेंगे अधिवक्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : व्यवहार न्यायालय के युवा अधिवक्ता का कैंसर की वजह से निधन हो गया. उनकी याद में व्यवहार न्यायालय में नो वर्क की घोषणा की गई है. ऐसा में सभी अधिवक्ता खुद को न्यायिक कार्यों से अलग रखेंगे तथा अधिवक्ता साथी को अपनी श्रद्धांजलि देंगे.

अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने बताया कि अधिवक्ता गोपाल जी के पिता सिद्धनाथ प्रसाद भारतीय स्टेट बैंक के सेवानिवृत शाखा प्रबंधक रहे हैं. गोपाल जी वर्ष 2005 से न्यायिक सेवा से जुड़े हुए थे. उनको लम्बे समय से रीढ़ का कैंसर था. जिसका इलाज देश के कई जाने-माने संस्थानों में कराया गया था. हालांकि चिकित्सकों ने पूर्व में ही यह कहा था कि बीमारी ज्यादा बढ़ जाने के कारण इसका इलाज संभव नहीं है. 

2 दिन पूर्व भी तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें वाराणसी ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. 45 वर्षीय गोपाल जी अपने पीछे एक 13 और एक 5 वर्षीय पुत्र, शोक संतप्त पत्नी समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं. उन्हें मुखाग्नि उनके पिता ने दी.






Post a Comment

0 Comments