वीडियो : सहकारिता मंत्री ने किया दो पैक्स गोदामों का शिलान्यास ..

जिले के बड़का गांव पैक्स तथा इटाढ़ी व्यापार मंडल में क्रमशः 200 और 500 मीट्रिक टन क्षमता के गोदाम निर्माण का शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम के अतिरिक्त मंत्री द्वारा विभाग में संचालित अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं के संदर्भ में जिला सहकारिता पदाधिकारी चंद्रमा राम से जानकारी प्राप्त की गई. 



..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141




- जिला अतिथि गृह में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- मंत्री ने संबंधित पदाधिकारी एवं पैक्स अध्यक्ष व प्रबंधकों के साथ की समीक्षा बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार सरकार के सहकारिता सह पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री डॉ प्रेम कुमार बक्सर पहुंचे. यहां उन्होंने जिला अतिथि गृह में जिले के बड़का गांव पैक्स तथा इटाढ़ी व्यापार मंडल में क्रमशः 200 और 500 मीट्रिक टन क्षमता के गोदाम निर्माण का शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम के अतिरिक्त मंत्री द्वारा विभाग में संचालित अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं के संदर्भ में जिला सहकारिता पदाधिकारी चंद्रमा राम से जानकारी प्राप्त की गई. 

मौके पर सहकारिता पदाधिकारी के द्वारा मंत्री को धान अधिप्राप्ति, गेहूं अधिप्राप्ति, गोदाम निर्माण, मुख्यमंत्री हरित कृषि संयंत्र योजना, बिहार राज्य फसल सहायता योजना तथा पैक्स कंप्यूटराइजेशन के संदर्भ में जानकारी प्रदान की गई.

शिलान्यास कार्यक्रम में सहकारिता पदाधिकारी के साथ-साथ बक्सर जिले के कई पैक्स अध्यक्ष प्रबंधक एवं जिले के सभी सहकारिता प्रसार पदाधिकारी मौजूद रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments