वीडियो : हथियार चमका रहा युवक गिरफ्तार, हेरोइन और शराब की लावारिस खेप बरामद ..

पुलिस को यह सूचना दी कि उनके पड़ोसी मुन्ना कम कर एवं उनके एक अन्य साथी शराब पीकर हाथ में पिस्तौल लेकर मारपीट और हंगामा कर रहे हैं जब समझने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पिस्तौल से जानलेवा हमला करने की कोशिश की.

 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- जिले के मुरार थाने की पुलिस को मिली सफलता
- एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस ने अलग-अलग मामलों में पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है, जबकि अवैध शराब तथा हेरोइन भी बरामद की है. पहला मामला जिले के मुरार थाना क्षेत्र में अपने पड़ोसी के साथ मारपीट करने और उसे पिस्तौल दिखाकर धमकाने का है. मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. 

एसपी मनीष कुमार ने इस संदर्भ में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि मुरार थाना क्षेत्र के बैदा गांव निवासी राहुल कुमार पुलिस को यह सूचना दी कि उनके पड़ोसी मुन्ना कमकर एवं उनके एक अन्य साथी शराब पीकर हाथ में पिस्तौल लेकर मारपीट और हंगामा कर रहे हैं जब समझने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पिस्तौल से जानलेवा हमला करने की कोशिश की.

जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई जिसमें थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय, पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार तथा सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे.

टीम गठन के बाद छापेमारी करते हुए बैदा गांव के बाहर से मुन्ना कमकर को गिरफ्तार किया गया, उसके पास से एक देशी पिस्तौल तथा एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ. मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आगे के कार्रवाई की जा रही है.

वहीं इसी थाना क्षेत्र में पुलिस में लावारिस हालत में 6.69 ग्राम हेरोइन तथा 180 एमएल के सात टेट्रा पैक शराब बरामद किए गए. इस मामले में अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments