वीडियो : एसडीएम के नेतृत्व में चला पौधारोपण अभियान, लोगों ने लिया सुरक्षा का भी जिम्मा ..

बताया कि जिस प्रकार से भीषण गर्मी और जलवायु परिवर्तन जैसी बातें सामने आ रही है उसे देखते हुए हर व्यक्ति का यह दायित्व है कि वह पर्यावरण की रक्षा के लिए प्रयास करें. इसी दायित्व का निर्वहन करने के लिए बक्सर के कुछ प्रबुद्ध जनों के साथ मिलकर हरित क्रांति बक्सर के नाम से एक समूह का गठन कर अभियान चलाया जा रहा है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- किला मैदान के समीप किया गया पौधों का रोपण
- पर्यावरण संतुलन को बनाए रखने की हो रही पहल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हरित क्रांति बक्सर समूह के बैनर तले समाजसेवियों तथा प्रबुद्धजनों के द्वारा बक्सर के किला मैदान के सभी पौधारोपण किया गया. इस अभियान का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने किया इस दौरान तकरीबन डेढ़ सौ पौधों का रोपण किया गया. 

अभियान के बारे में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि जिस प्रकार से भीषण गर्मी और जलवायु परिवर्तन जैसी बातें सामने आ रही है उसे देखते हुए हर व्यक्ति का यह दायित्व है कि वह पर्यावरण की रक्षा के लिए प्रयास करें. इसी दायित्व का निर्वहन करने के लिए बक्सर के कुछ प्रबुद्ध जनों के साथ मिलकर हरित क्रांति बक्सर के नाम से एक समूह का गठन कर अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत पौधारोपण किया गया. उन्होंने बताया कि इसके पूर्व बक्सर गोलंबर पर भी पौधों का रोपण किया गया था और यह अभियान आगे भी निरंतर चलाया जाता रहेगा.

कार्यक्रम के दौरान नगर परिषद की मुख्य पार्षद कमरुन निशा के साथ-साथ प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी, नप स्थायी सशक्त समिति के सदस्य बबन सिंह, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी व कई सामाजिक कार्यकर्ता व प्रबुद्धजन मौजूद रहे.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments