अलग-अलग दुर्घटनाओं में ट्रेन की चपेट में आकर दो युवकों की मौत ..

आरा और बक्सर रेलवे स्टेशनों के बीच अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई, जिनमें से एक की पहचान की गई, जबकि दूसरे के पहचान की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- एक युवक की हुई है पहचान, दूसरे की पहचान नहीं 
- मामलों में अप्राकृतिक मौत की प्राथमिकी कराई गई दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर-डीडीयू रेलखंड के आरा और बक्सर रेलवे स्टेशनों के बीच अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई, जिनमें से एक की पहचान की गई, जबकि दूसरे के पहचान की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में अप्राकृतिक मौत की प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बरुना और डुमरांव रेलवे स्टेशनों के बीच आप रेलवे ट्रैक पर 31 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया, उसके पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे कि उसकी पहचान हो सके. जबकि दूसरी घटना में बक्सर रेलवे स्टेशन के पास आरपीएफ पोस्ट के आसपास डाउन रेलवे ट्रैक पर कामाख्या एक्सप्रेस के सामान्य बोगी से गिरकर 31 वर्ष की मौत हो गई, जिसकी पहचान असम के धुबरी जिला अंतर्गत गौरीपुर थाना क्षेत्र के नेचर धाप गांव निवासी मो जहानुद्दीन अली के 23 वर्षीय पुत्र मो फूलचंद अली के रूप में हुई है.

कहते हैं थानाध्यक्ष : 
बरुना और डुमरांव के बीच मिले युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी है. वही बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप जो युवक ट्रेन की चपेट में आया था. उसका साथी उसी के साथ था, जिसने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के पश्चात उनके हवाले कर दिया जाएगा. 
विजेंद्र कुमार,
थानाध्यक्ष, जीआरपी







Post a Comment

0 Comments