गंगा में डूब गया किशोर, पहचान की कोशिश जारी ..

किशोर की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में पुलिस ने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों से पहचान की अपील की है. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि यदि किसी भी व्यक्ति को इस किशोर के बारे में कोई जानकारी मिले तो उन्हें मोबाइल संख्या 94318 22335 पर जानकारी दी जा सकती है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- शाम तकरीबन 5:00 बजे नाथ बाबा मंदिर घाट के समीप हुआ हादसा
- स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया नदी से बाहर इलाज से पूर्व ही हुई मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय स्थित नाथ बाबा घाट के समीप सोमवार की शाम तकरीबन 5:00 बजे गंगा में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के द्वारा 100 को नदी से बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. वह किशोर कौन था और घाट पर कैसे पहुंचा इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. ऐसे में पुलिस पहचान के लिए अब सोशल मीडिया का सहारा ले रही है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 5:00 बजे नाथ बाबा मंदिर घाट के समीप एक किशोर गंगा नदी में जा गिरा. ऐसा माना जा रहा है कि पैर फिसलने की वजह से वह नदी में गिर गया. बाद में स्थान कर रहे लोगों ने उसे किसी तरह बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन चिकित्सकों ने यह बताया कि अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उसकी मौत हो चुकी है. किशोर की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसे में पुलिस ने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों से पहचान की अपील की है. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि यदि किसी भी व्यक्ति को इस किशोर के बारे में कोई जानकारी मिले तो उन्हें मोबाइल संख्या 94318 22335 पर जानकारी दी जा सकती है.







Post a Comment

0 Comments