दरभंगा आइकन अवार्ड से सम्मानित हुए डॉ दिलशाद ..

कहा कि पूरे बिहार ही नहीं राष्ट्रीय पटल पर भी मानव अधिकार व सामाजिक न्याय संस्था की टीम सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ लगातार कार्य कर रही है. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- सामाजिक क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिला सम्मान
- विधायक तथा बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ने किया सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार की सांस्कृतिक राजधानी दरभंगा में डॉक्टर दिलशाद को दरभंगा आइकन अवार्ड से नवाजा गया. यह पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों में शानदार कार्य करने वाले लोगों को दिया गया. मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के प्रदेश सचिव को यह पुरस्कार जाले के विधायक जीवेश कुमार एवं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्नेहा उलाल के द्वारा दिया गया. इसके साथ ही मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह को भी बनारसी शॉल और मोमेंटो से सम्मानित किया गया.

अपने वक्तव्य में मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने कहा कि समाज के प्रत्येक व्यक्ति का यह कर्तव्य है कि वह समाज में व्याप्त कुरीतियों को खत्म करें. प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि पूरे बिहार ही नहीं राष्ट्रीय पटल पर भी मानव अधिकार व सामाजिक न्याय संस्था की टीम सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ लगातार कार्य कर रही है. 

उन्होंने अपने वक्तव्य में दरभंगा के चिकित्सक डॉक्टर पंकज विवेक, अजय कुमार, महासचिव मुकेश कुमार, डॉ अभिनव, डॉ अभिषेक तथा उनकी टीम को शानदार आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया.







Post a Comment

0 Comments