वीडियो : बाबा की नगरी में शिवगंगा की हुई महाआरती ..

बताया कि आज के इस कार्यक्रम का आयोजन इस उद्देश्य से हुआ है कि जल जीवन हरियाली को बचाने का संकल्प पूरा किया जा सके मौके पर मौजूद लोगों ने यह संकल्प लिया है कि वह शिवगंगा सरोवर के साथ-साथ पतित पावनी गंगा को भी स्वच्छ रखने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- जल स्रोतों को बचाने का लिया गया संकल्प
- मौके पर मौजूद रहे जिले के कई प्रबुद्ध जन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : श्रावण मास की पहली सोमवारी के मौके पर ब्रह्मपुर के बाबा बरमेश्वर नाथ मंदिर परिसर में स्थित शिवगंगा सरोवर के समीप महाआरती व सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन गंगा समग्र के दक्षिण बिहार प्रांत संयोजक शंभू नाथ पांडेय की देखरेख में हुआ. मौके पर बतौर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं बक्सर के लोकसभा प्रत्याशी रहे मिथिलेश तिवारी मौजूद रहे. इस दौरान डुमरांव अनुमंडल पदाधिकारी, ब्रह्मपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी ब्रह्मपुर के नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी समेत जिले भर से पहुंचे कई गणमान्य लोगों की मौजूदगी में दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ हुआ.

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए शम्भू पांडेय ने बताया कि आज के इस कार्यक्रम का आयोजन इस उद्देश्य से हुआ है कि जल जीवन हरियाली को बचाने का संकल्प पूरा किया जा सके मौके पर मौजूद लोगों ने यह संकल्प लिया है कि वह शिवगंगा सरोवर के साथ-साथ पतित पावनी गंगा को भी स्वच्छ रखने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे.

मिथिलेश तिवारी ने कहा कि प्रदेश तथा देश की सरकार धार्मिक और ऐतिहासिक धरोहरों को सजाने-संवारने के प्रयास में लगी हुई है, जिसका उदाहरण शिव मंदिर में हुए कई विकास कार्यों के रूप में देखा जा सकता है. यह कार्य आगे भी लगातार जारी रहेंगे. उन्होंने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि आज काफी संख्या में युवा पीढ़ी इस आयोजन में शामिल हो रही है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments